Mirzapur News : स्मृति दिवस पर याद किए गए पुलिस के शहीद जवान, अफसरों ने दी विनम्र श्रद्धांजलि

स्मृति दिवस पर याद किए गए पुलिस के शहीद जवान, अफसरों ने दी विनम्र श्रद्धांजलि
UPT | पुलिस स्मृति दिवस पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते अधिकारी।

Oct 21, 2024 15:19

कर्तव्य की वेदी पर अपने प्राणों को न्यौछावर करने वाले पुलिस के अमर शहीदों की याद में पुलिस स्मृति दिवस का आयोजन किया गया है। पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में पुलिस उपमहानिरीक्षक विन्ध्याचंल परिक्षेत्र आरपी सिंह...

Oct 21, 2024 15:19

Mirzapur News : कर्तव्य की वेदी पर अपने प्राणों को न्यौछावर करने वाले पुलिस के अमर शहीदों की याद में पुलिस स्मृति दिवस का आयोजन किया गया है। पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में पुलिस उपमहानिरीक्षक विन्ध्याचंल परिक्षेत्र आरपी सिंह और पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन सहित अन्य पुलिस, पीएसी के अधिकारी और कर्मचारियों ने शहीद हुए जवानों को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। 

हर साल याद किए जाते हैं शहीद
शहीद हुए पुलिस के जवानों की आत्मा की शांति के लिए गारद की सलामी देते हुए 02 मिनट का मौन धारण किया गया। पुलिस स्मृति दिवस हर वर्ष उन शहीद पुलिसकर्मियों की याद में मनाया जाता है, जो अपने कर्तव्यों का पूरी निष्ठा के साथ वहन करते हुये शहीद हो गये। 

ये भी रहे मौजूद
इस मौके पर सेनानायक 39वीं वाहिनी पीएसी, अपर पुलिस अधीक्षक नगर, अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन सहित जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारी, पुलिस एवं पीएसी के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

Also Read

पॉक्सो एक्ट में आरोपी दोषी करार, 20 साल की कैद, एक लाख पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया

21 Oct 2024 04:34 PM

सोनभद्र Sonbhadra News : पॉक्सो एक्ट में आरोपी दोषी करार, 20 साल की कैद, एक लाख पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया

साढ़े छह वर्ष पूर्व 11 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म के मामले की सुनवाई करते हुए अपर सत्र न्यायाधीश/विशेष न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट सोनभद्र अमित वीर सिंह की अदालत ने सोमवार को आरोपी महेश गोड़ को दोषी पाते हुए 20 वर्ष सश्रम कारावास व 1,05,000 रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई। और पढ़ें