Mirzapur News : 5 माह से वेतन न मिलने से नाराज मीटर रीडर हड़ताल पर, जानें इनकी मुसीबतें...

5 माह से वेतन न मिलने से नाराज मीटर रीडर हड़ताल पर, जानें इनकी मुसीबतें...
UPT | हड़ताल पर मीटर रीडर।

Jul 04, 2024 17:57

बिलिंग एजेंसी स्टर्लिंग टेक्नोलॉजी एवं सर्विसेस द्वारा मिर्जापुर जनपद के मीटर रीडरों का 5 माह का वेतन और 36 माह का पीएफ रोके जाने के कारण सभी मीटर रीडर हड़ताल पर चले गए हैं। मीटर रीडरों की मांग...

Jul 04, 2024 17:57

Mirzapur News : बिलिंग एजेंसी स्टर्लिंग टेक्नोलॉजी एवं सर्विसेस द्वारा मिर्जापुर जनपद के मीटर रीडरों का 5 माह का वेतन और 36 माह का पीएफ रोके जाने के कारण सभी मीटर रीडर हड़ताल पर चले गए हैं। मीटर रीडरों की मांग है कि जब तक वेतन और पीएफ नहीं मिलेगा, तब तक काम पर नहीं लौटेंगे। 

ये है पूरा मामला
हड़ताली मीटर रीडरों का कहना है कि उनका 5 महीने का वेतन और 36 माह का पीएफ रुका हुआ है। जो भी वेतन आ रहा है, उसका कोई मानक नहीं है। कभी 3 हजार, कभी 32 सौ और कभी 4 हजार रुपये आ रहे हैं। अधिकारियों से बात हुई है, लेकिन कोई भी अधिकारी इस मामले को सुनने के लिए तैयार नहीं है। डायरेक्टर का कहना है कि हम लोग लोग कंपनी के अधीन काम करते हैं, आप कंपनी से समझिए। एक्सईएन ने ज्ञापन ले लिया, लेकिन कोई हल नहीं निकला। जोनल इंचार्ज के आश्वासन पर हम लोग पिछली कंपनी में भी काम किये। आज तक उसका भी पैसा नहीं आया। 

मांगें पूरी होने तक जारी रहेगी हड़ताल
हड़तालियों ने चेताया कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो पे स्ट्राइक पर ही रहेंगे। विभाग की रेवेन्यू भी चली जाएगी। विभाग वाले कह रहे हैं कंपनी से बात करिए। हम लोगों का पांच माह का वेतन और 32 माह का पीएफ नहीं मिला है, जिसकी वजह से हम लोगों ने कार्य का बहिष्कार किया है। 

Also Read

नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने पुलिस का तंबू उखड़वाया, जानें क्या है वजह

5 Oct 2024 05:16 PM

Mirzapur News : नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने पुलिस का तंबू उखड़वाया, जानें क्या है वजह

विंध्याचल नवरात्रि मेला के नाम पर बरतर तिराहे पर दुकान के सामने पुलिस ने अपना डेरा तंबू लगा दिया। इतना ही नहीं दुकान के मीटर से बिजली कनेक्शन... और पढ़ें