Mirzapur News : सरकारी बस का शीशा तोड़ने पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, जानें पूरी डिटेल

सरकारी बस का शीशा तोड़ने पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, जानें पूरी डिटेल
UPT | मौके पर मौजूद ग्रामीण

Sep 15, 2024 23:38

हलिया थाना क्षेत्र के पौडीरामपुर गांव निवासी मिर्जापुर डिपो के रोडवेज बस चालक सुरेश सिंह की तहरीर पर पुलिस ने प्राइवेट बस खलासी...

Sep 15, 2024 23:38

Mirzapur News : हलिया थाना क्षेत्र के पौडीरामपुर गांव निवासी मिर्जापुर डिपो के रोडवेज बस चालक सुरेश सिंह की तहरीर पर पुलिस ने प्राइवेट बस खलासी तथा गहिला मतवार गांव निवासी सहित दो लोगों के खिलाफ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कर खलासी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।



पत्थर मारकर तोड़ा बस का शीशा
रोडवेज चालक द्वारा दिए गए तहरीर में आरोप लगाया है कि शनिवार की शाम मतवार गहिला निवासी शिवम मिश्रा के ललकारने पर प्राइवेट बस खलासी कुबरा हलिया निवासी भोला श्रीवास्तव ने पत्थर मारकर रोडवेज बस के दाहिने तरफ का शीशा तोड दिया है। प्राइवेट दीपक बस प्रयाराज की है जिस पर पुलिस ने प्राइवेट बस के खलासी सहित गहिला मतवार गांव निवासी एक व्यक्ति सहित दो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर प्राइवेट बस के खलासी भोला श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर शांति भंग के अंदेशा में उप जिलाधिकारी लालगंज के न्यायालय में भेज दिया।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि रोडवेज बस चालक की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कर प्राइवेट बस के खलासी को गिरफ्तार कर शांति भंग के अंदेशा में चालान कर दिया गया।

Also Read

गंगा के कटान ने डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:44 PM

मिर्जापुर मिर्जापुर के गांवों के डूबने का खतरा : गंगा के कटान ने डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

मिर्जापुर के बिजर कला गांव की ग्रामीण महिलाओं ने गंगा नदी के कटान से प्रभावित अपने आशियानों को बचाने के लिए जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से गुहार लगाई और पढ़ें