Mirzapur News : अदलहाट थाना पुलिस की लापरवाही के खिलाफ किन्नरों का नग्न प्रदर्शन, सड़क पर लगा लंबा जाम

अदलहाट थाना पुलिस की लापरवाही के खिलाफ किन्नरों का नग्न प्रदर्शन, सड़क पर लगा लंबा जाम
UPT | किन्नरों का नग्न प्रदर्शन

Sep 12, 2024 23:23

अदलहाट थाना पुलिस की लापरवाही के विरोध में गुरुवार शाम को किन्नरों ने वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर नग्न प्रदर्शन किया, जिससे दोनों दिशा में वाहनों की लंबी कतार लग गई।

Sep 12, 2024 23:23

Mirzapur News : अदलहाट थाना पुलिस की लापरवाही के विरोध में गुरुवार शाम को किन्नरों ने वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर नग्न प्रदर्शन किया, जिससे दोनों दिशा में वाहनों की लंबी कतार लग गई। किन्नरों का आरोप है कि उनके गुरु को घर में घुसकर पीटा गया और उनका चैन छीन लिया गया। इस घटना की शिकायत के बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, बल्कि किन्नरों पर लाठीचार्ज करने की धमकी दी।

30-35 युवकों ने घर में घुसकर पीटा
घटना के अनुसार, बुधवार रात 30-35 युवकों ने मुंह बांधकर किन्नरों के गुरु के घर में घुसकर मारपीट की और उनका सोने का चैन लूट लिया। घटना की शिकायत लेकर किन्नर थाने पहुंचे, लेकिन सुबह बुलाए जाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस पर किन्नर लगातार पुलिस से कार्रवाई की मांग करते रहे, लेकिन उनकी शिकायतों को अनसुना कर दिया गया।

नग्न प्रदर्शन से हाईवे जाम
सभी प्रयास विफल होने के बाद किन्नरों ने अपना धैर्य खो दिया और कपड़े उतार कर सड़क पर उतर आए। इस नग्न प्रदर्शन से हाईवे जाम हो गया, और दोनों दिशा में वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। पुलिस ने किन्नरों को मनाने का प्रयास किया, लेकिन स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी।



पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
इस प्रदर्शन के दौरान किन्नरों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनकी शिकायतों को गंभीरता से नहीं लिया और अपराधियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। फिलहाल, पुलिस ने स्थिति को सामान्य करने के लिए प्रयास जारी रखे हैं और इस मामले की जांच कर रही है।

Also Read

गंगा के कटान ने डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:44 PM

मिर्जापुर मिर्जापुर के गांवों के डूबने का खतरा : गंगा के कटान ने डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

मिर्जापुर के बिजर कला गांव की ग्रामीण महिलाओं ने गंगा नदी के कटान से प्रभावित अपने आशियानों को बचाने के लिए जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से गुहार लगाई और पढ़ें