Mirzapur News : प्रेमिका का गला रेत कर हत्या करने वाले प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेमिका का गला रेत कर हत्या करने वाले प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Jun 18, 2024 21:32

हलिया थाना क्षेत्र के हलिया लालगंज मार्ग खरिहट खुर्द मोड़ से पुलिस ने प्रेमिका की चाकू से गला रेत कर हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Jun 18, 2024 21:32

Mirzapur News : हलिया थाना क्षेत्र के हलिया लालगंज मार्ग खरिहट खुर्द मोड़ से पुलिस ने प्रेमिका की चाकू से गला रेत कर हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के निशानदेही पर प्रेमिका की हत्या करने में प्रयुक्त चाकू व बाइक को भी बरामद कर लिया। आरोपी प्रेमी को पुलिस ने सक्षम न्यायालय के समक्ष पेशी के दौरान जेल भेज दिया।

हलिया थानाध्यक्ष विष्णु प्रभा सिंह मय हमराह उप निरीक्षक श्याम लाल उप निरीक्षक परमात्मा यादव हेड कांस्टेबल अविनाश सिंह कांस्टेबल कृष्णानंद राम,महिला कांस्टेबल सुमन भारती के साथ आरोपी की तलाश में लगे हुए थे। उसी दौरान मुखबिर की सूचना पर प्रेमिका की चाकू से गला रेत कर हत्या करने वाले प्रेमी अमृतलाल उर्फ मितउ को हलिया थाना क्षेत्र के खरिहट खुर्द मोड़ से मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया। आरोपी प्रेमी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू को बरामद करते हुए आरोपित प्रेमी को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया। वहीं बरामद मोटरसाइकिल को एमवी एक्ट में सीज कर दिया।

आरोपी प्रेमी मोटरसाइकिल से कहीं भागने की फिराक में था जिस पर पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार किया गया। हलिया थाना क्षेत्र के अहुगी कला गांव निवासी पुदीना पत्नी छोटे लाल कोल ने नामजद आरोपी अहुगी कला गांव निवासी अमृतलाल उर्फ मितउ के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। ‌आरोपी का प्रेमिका से प्रेम प्रसंग चल रहा था बीते 15 जून को आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका को घर से बुलाकर प्रेमिका की चाकू से गला रेत कर हत्या कर शव को पुलिया में छिपा दिया था।

Also Read

किरणपाल कश्यप बोले-भाजपा की सरकार में किसान, छात्र, नौजवान, अध्यापक, व्यापारी सभी परेशान

28 Sep 2024 07:17 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : किरणपाल कश्यप बोले-भाजपा की सरकार में किसान, छात्र, नौजवान, अध्यापक, व्यापारी सभी परेशान

लोकसभा चुनाव में भाजपा ने बेईमानी करके लोकसभा चुनाव जीता है। जनता आने वाले चुनाव में इनको बदलकर ही दम लेगा। कहा कि जो भी समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी होगा उसे जिताने का काम करें। सरकार के दिन लद चुके... और पढ़ें