advertisements
advertisements

Sonbhadra News : अंतिम दिन 15 नामांकन पत्रों की बिक्री, 8 अप्रैल को होगा मतदान

अंतिम दिन 15 नामांकन पत्रों की बिक्री, 8 अप्रैल को होगा मतदान
UPT | 15 फर्मों की बिक्री

Apr 03, 2024 18:02

3 अप्रैल को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी, जबकि 4 अप्रैल को नामांकन पत्रों की वापसी और उसी दिन वैध उम्मीदवारों की सूचि जारी कर दी जाएगी...

Apr 03, 2024 18:02

Sonbhadra News (ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी) : दुद्धी सिविल बार एसोसिएशन वर्ष 2024-25 में नामांकन के अंतिम दिन विभिन्न पदों के लिए कुल 15 नामांकन पत्र दाखिल किया गया। मुख्य चुनाव अधिकारी ओम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि नामांकन के अंतिम दिन कुल 15 नामांकन फॉर्म जमा किए गए हैं, जिसमें अध्यक्ष पद के लिए विष्णुकांत तिवारी, शिवशंकर प्रसाद और प्रदीप कुमार श्रीवास्तव शामिल हैं, वहीं वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए अरविन्द कुमार यादव व महेंद्र जायसवाल ने नामांकन किया । उपाध्यक्ष पद के लिए संजय कुमार यादव और सचिव पद के लिए राजेंद्र प्रसाद व अनूप श्रीवास्तव न अपना-अपना नामांकन फॉर्म दाखिल किया है।

8 अप्रैल को होगा मतदान
बता दें कि 3 अप्रैल को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी, जबकि 4 अप्रैल को नामांकन पत्रों की वापसी और उसी दिन वैध उम्मीदवारों की सूचि जारी कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि 8 अप्रैल दिन सोमवार को सुबह 11 बजे से सायं 4 बजे तक मतदान होगा, मतदान के आधे घंटे बाद मतगणना की प्रक्रिया शुरू होगी और उसी दिन परिणामों की घोषणा कर दी जाएगी। कोषाध्यक्ष पद के लिए राकेश कुमार, गर्वर्निंग काउंसिल वरिष्ठ पद हेतु नागेंद्र नाथ,कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद हेतु पंकज कुमार, गर्वनिंग काउन्सिल राकेश कुमार, आदर्श कुमार, भीम कुमार तथा अभिनय कुमार ने नामांकन दाखिल किया हैं।

कुल 15 नामांकन पत्र दाखिल
सहायक चुनाव अधिकारी जवाहर लाल, मनोज मिश्रा, अंजनी सिंह व रामनरेश ने संयुक्त रूप से बताया कि कुल 15 नामांकन पत्र दाखिल हुए हैं। बुधवार को नामांकन पत्रों की जांच के बाद संभावना हैं कि अध्यक्ष, वरिष्ठ उपाध्यक्ष और सचिव पद के लिए ही चुनावी प्रक्रिया सम्पन्न होगी। शेष पदों पर लगभग निर्विरोध निर्वाचन हो सकता हैं।

Also Read

पेट्रोल छिड़क कर जलाने का आरोप, बकाया पैसा मांगने पर घटना को दिया अंजाम, युवक की मौत

18 Apr 2024 05:06 PM

सोनभद्र Sonbhadra News : पेट्रोल छिड़क कर जलाने का आरोप, बकाया पैसा मांगने पर घटना को दिया अंजाम, युवक की मौत

सोनभद्र के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। धनौरा गांव में बकाया पैसा मांगने पर युवक को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया गया... और पढ़ें