Sonbhadra News : वकीलों ने वित्त मंत्री सुरेश खन्ना से विभिन्न समस्याओं पर किया विचार-विमर्श

वकीलों ने वित्त मंत्री सुरेश खन्ना से विभिन्न समस्याओं पर किया विचार-विमर्श
फ़ाइल फोटो | वित्त मंत्री सुरेश खन्ना अधिवक्ताओं से बात करते हुए।

May 30, 2024 01:54

रॉबर्ट्सगंज कचहरी परिसर स्थित सोनभद्र बार एसोसिएशन भवन में बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना से विभिन्न समस्याओं पर वकीलों ने विचार विमर्श किया। सोनभद्र मुख्यालय पर विश्व विद्यालय खोले…

May 30, 2024 01:54

Short Highlights
  • वित्त मंत्री सुरेश खन्ना को मांगों का ज्ञापन सौंपा
  • सोनभद्र मुख्यालय पर विश्व विद्यालय खोलने की उठाई मांग

Sonbhadra News : रॉबर्ट्सगंज कचहरी परिसर स्थित सोनभद्र बार एसोसिएशन भवन में बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना से विभिन्न समस्याओं पर वकीलों ने विचार विमर्श किया। सोनभद्र मुख्यालय पर विश्व विद्यालय खोले जाने के लिए मांगों का ज्ञापन भी सौंपा गया।

35 वर्ष बाद भी जनपद न्यायालय का भवन निर्माण नहीं हो सका
सोनभद्र बार एसोसिएशन की अध्यक्ष पूनम सिंह एडवोकेट ने कहा कि जनपद का भौगोलिक स्थिति अन्य जिलों से अलग है। 35 वर्ष जिला बनने के बाद भी जनपद न्यायालय का भवन निर्माण नहीं हो सका है, जिसकी वजह से न्यायिक कार्य का संचालन अस्थाई भवन में हो रहा है। वकीलों और वादकारियों के बैठने का समुचित प्रबंध नहीं है। एसबीए के पूर्व अध्यक्ष विनोद कुमार चौबे एडवोकेट ने जिले की विभिन्न समस्याओं पर वित्त मंत्री जी का ध्यान आकृष्ट कराया। एसबीए महामंत्री राजीव कुमार सिंह गौतम एडवोकेट ने जिले के बच्चों को उच्च शिक्षा के लिए सोनभद्र मुख्यालय पर विश्व विद्यालय खोले जाने की मांग उठाई और मांगों का ज्ञापन वित्त मंत्री को सौंपा। वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से विचार कर विश्व विद्यालय खोलवाने के लिए हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर एसबीए के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र कुमार पाठक, अधिवक्ता दिनेश दत्त पाठक, सत्य प्रकाश त्रिपाठी, ज्ञानेंद्र शरण रॉय, अंकित सिंह गौतम, राजेश कुमार सिंह, राकेश अरिमर्दन, अजीत शुक्ला आदि मौजूद रहे।

Also Read

नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने पुलिस का तंबू उखड़वाया, जानें क्या है वजह

5 Oct 2024 05:16 PM

Mirzapur News : नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने पुलिस का तंबू उखड़वाया, जानें क्या है वजह

विंध्याचल नवरात्रि मेला के नाम पर बरतर तिराहे पर दुकान के सामने पुलिस ने अपना डेरा तंबू लगा दिया। इतना ही नहीं दुकान के मीटर से बिजली कनेक्शन... और पढ़ें