प्रोटोकॉल न मिलने पर भड़के मंत्री : सोनभद्र में उद्घाटन समारोह का किया बहिष्कार, जानें फिर क्या हुआ

सोनभद्र में उद्घाटन समारोह का किया बहिष्कार, जानें फिर क्या हुआ
UPT | अनपरा नगर पंचायत के नवनिर्मित भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में समाज कल्याण राज्यमंत्री

Oct 10, 2024 12:04

कार्यक्रम में जब समाज कल्याण राज्य मंत्री संजीव गोंड देरी से पहुंचे तो अनपरा नगर पंचायत अध्यक्ष और समर्थकों ने उनका इंतजार नहीं किया और कार्यक्रम शुरू कर दिया। इसके बाद समाज कल्याण राज्य मंत्री ने इसे अपना अपमान ...

Oct 10, 2024 12:04

Sonbhadra News : समाज कल्याण राज्य मंत्री संजीव गोंड़ के कार्यक्रम में देर से पहुंचने पर अनपरा नगर पंचायत अध्यक्ष और समर्थकों ने उनका इंतजार न करते हुए कार्यक्रम शुरू करा दिया। इसके बाद समाज कल्याण राज्य मंत्री ने इसे अपना अपमान मानते हुए कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया। वहीं अनपरा नगर पंचायत की अधिशाषी अधिकारी अपर्णा मिश्रा ने बताया कि मान-मनौव्वल के बाद मंत्री जी ने फीता काटा और कार्यक्रम से जल्द ही रवाना हो गए। इस दौरान मंत्री का नाराजगी व्यक्त करते हुए का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

हंगामेदार रहा उद्घाटन समारोह
जानकारी के मुताबिक अनपरा नगर पंचायत के नव निर्मित भवन उद्घाटन समारोह हंगामेदार रहा। समाज कल्याण राज्यमंत्री संजीव गोंड निर्धारित समय सुबह 11 बजे से आधे घंटे देरी से उद्घाटन समारोह में पहुंचे। उनके पहुंचने से पहले ही चेयरमैन और समर्थकों ने कार्यक्रम शुरू कर दिया। उनका कहना था कि शुभ मुहूर्त बीत रहा है। इस संबंध में राज्यमंत्री संजीव गोंड का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 


इसलिए आग बबूला हुए मंत्री
बताया गया कि कई करोड़ की लागत से कुबरी गांव में बनकर तैयार अनपरा नगर पंचायत भवन का उद्घाटन समारोह बुधवार को रखा गया था, जिसमें मुख्य अथिति के रूप में प्रदेश के समाज कल्याण राज्य मंत्री संजीव गोंड आमंत्रित थे। मंत्री जी का काफ़िला जैसे ही कुबरी नवनिर्मित भवन पर पहुंचा तो गेट पर ना मंत्री जी को किसी ने रिसीव किया ना ही उन्हें किसी ने पूजा मे बैठाया गया ना ही शिलापट्ट लगाया था। यह देख मंत्री आग बबूला हो गए और कार्यक्रम का बहिष्कार कर बाहर निकल गए। उन्होंने कहा कि न केवल उनके प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया गया, अपने ही विधान सभा में मंत्री जी के अनादर से भाजपा कार्यकर्ताओ मे भी भारी आक्रोश देखने को मिला। 

अधिशासी अधिकारी ने की मान-मनौव्वल
मंत्री जी की नाराजगी को देखकर नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी अपर्णा मिश्रा मौके पर पहुंची और मंत्री जी को मनाते हुए कार्यक्रम में लेकर पहुंची। मंत्री जी ने अनमने ढंग से कार्यक्रम का फीता काटा और वहां कुछ देर रहने के बाद निकल लिए। अधिशासी अधिकारी का कहना है कि मुहूर्त के अनुसार ही पूजा शुरू हुई और मैं और अध्यक्ष विश्राम बैसवार पूजा पर बैठ गए। ऐसे में मंत्री जी नाराज हो गए लेकिन बाद में मैंने माफी मांग कर उन्हें कार्यक्रम में बुलाया।

Also Read

15 अक्टूबर से शुरू होगा आयोजन, 67 देशों के आयातकों ने कराया पंजीकरण

10 Oct 2024 03:48 PM

संत रविदास नगर इंडिया कार्पेट एक्सपो-2024 : 15 अक्टूबर से शुरू होगा आयोजन, 67 देशों के आयातकों ने कराया पंजीकरण

इस दौरान उनके साथ प्रशासनिक समिति के सदस्य संजय गुप्ता, असलम महबूब, अनिल सिंह, हुसैन जाफर हुसैनी और रोहित गुप्ता भी थे। बता दें कि इंडिया कारपेट एक्सपो-2024 का आयोजन 15 अक्टूबर से शुरू होगा... और पढ़ें