सोनभद्र न्यूज : होली पर्व को लेकर नगर में निकाला फ्लैग मार्च, एसडीएम के नेतृत्व में दी गई ये जानकारी... 

होली पर्व को लेकर नगर में निकाला फ्लैग मार्च, एसडीएम के नेतृत्व में दी गई ये जानकारी... 
UPT | सदर एसडीएम निखिल यादव और सीओ सिटी राहुल पांडेय

Mar 24, 2024 18:48

होली पर्व को लेकर जिला मुख्यालय स्थित नगर में रविवार को सदर एसडीएम निखिल यादव और सीओ सिटी राहुल पांडेय के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला कर चट्टी चौराहे...

Mar 24, 2024 18:48

Short Highlights
  • लापरवाही करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई
  • सीओ सिटी राहुल पांडेय के नेतृत्व में निकाल गया फ्लैग मार्च
Sonbhadra News (ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी) : होली पर्व को लेकर जिला मुख्यालय स्थित नगर में रविवार को सदर एसडीएम निखिल यादव और सीओ सिटी राहुल पांडेय के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला कर चट्टी चौराहे होते हुए संवेदनशील जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था में पुलिस फोर्स तैनात किये गए।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दिए गए निर्देश
सदर एसडीएम निखिल यादव ने बताया कि लोकसभा चुनाव धारा-144 जिले में लगाई गई है। इसके तहत होली का पर्व शांतिपूर्वक लोग मनाएं। भाईचारे के साथ आपस में मिलजुल कर अबीर गुलाल के साथ पर्व का आनंद लें। किसी भी प्रकार से कोई विवाद या घटना, दुर्घटना ना करें। राहुल पांडे ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सभी चट्टी चौराहे और हल्का प्रभारी को भी कड़े दिशा निर्देश दिए गए हैं।

लापरवाही करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई
होलिका दहन के बाद रंग होली के अगले दिन तक किसी भी प्रकार से कोई घटना दुर्घटना वाद विवाद ना हो। जिसके लिए लाइन ऑर्डर मेंटेन रखने के लिए सभी को दिशा निर्देश दिए गए हैं। लापरवाही करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

हालत गंभीर, वजह जानकर हो जाएंगे आप भी हैरान

7 Jul 2024 11:31 PM

सोनभद्र रॉबर्ट्सगंज में चाचा ने भतीजे को मारी गोली : हालत गंभीर, वजह जानकर हो जाएंगे आप भी हैरान

रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बाजूतारा गांव में रविवार की देर- शाम को एक चाचा ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से अपने भतीजे को कंधे पर गोली मारकर घायल कर दिया। वहीं घटना के बाद चाचा मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल लोढ़ी में भर्ती कराया और पढ़ें