Sonbhadra News : सोन एडवेंचर ने बीएचयू से आए छात्र-छात्राओं एवं प्राध्यापकों को कराया एडवेंचर एक्टिविटीज

सोन एडवेंचर ने बीएचयू से आए छात्र-छात्राओं एवं प्राध्यापकों को कराया एडवेंचर एक्टिविटीज
UPT | एडवेंचर एक्टिविटीज का लुत्फ उठवाया।

Sep 15, 2024 01:29

काशी हिन्दू विश्व विद्यालय के बरकछा स्थित साउथ कैम्पस से आए टूरिज्म विभाग के 45 छात्र-छात्राओं एवं प्राध्यापकों को सोन एडवेंचर की टीम ने घनघोर बारिस में एडवेंचर एक्टिविटीज का लुत्फ उठवाया।

Sep 15, 2024 01:29

Sonbhadra News :  काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के बरकछा स्थित साउथ कैम्पस से आए टूरिज्म विभाग के 45 छात्र-छात्राओं एवं प्राध्यापकों को सोन एडवेंचर की टीम ने घनघोर बारिस में एडवेंचर एक्टिविटीज का लुत्फ उठवाया।



बी.एच.यू. साउथ कैम्पस की टीम ने धंधरौल डैम से शनिवार की सुबह ट्रैकिंग की शुरुआत की और जंगल, पहाड़ होते हुए लगभग 6 किमी की ट्रैकिंग की। ट्रैकिंग के दौरान  रीवर क्रासिंग, केव्स ट्रैवलिंग, वाटरफाल, नेचर वाचिंग ,बर्ड वाचिंग, स्टोरी टेलिंग और बोल्डरिंग जैसे साहसिक गतिविधियों का आनंद उठाया। लंच के बाद जिप लाईन का आनंद उठाया और शाम 5:00 बजे मिठे यादगार के साथ पूरी टीम वापस साउथ कैम्पस के लिए रवाना हो गयी।

ईमेल के माध्यम से मिला पत्र
सोन एडवेंचर के डायरेक्टर नीरज द्विवेदी ने बताया कि इस एडवेंचर टूर के लिए काशी हिन्दू विश्वविद्यालय से इन छात्र छात्राओं को एडवेंचर एक्टिविटीज कराने के लिए सोन एडवेंचर को ईमेल के माध्यम से पत्र प्राप्त हुआ था। डायरेक्टर नीरज द्विवेदी ने बताया कि इसके पूर्व भी काशी हिन्दू विश्वविद्यालय से कई अलग- अलग विभागों से छात्र छात्राओं एवं प्राध्यापकों को सोन एडवेंचर की टीम ने एडवेंचर एक्टिविटीज कराया है। इसके अलावा नीरज द्विवेदी ने कई बार काशी हिन्दू विश्वविद्यालय मे पर्यटन एवं साहसिक पर्यटन पर व्याख्यान भी दिया है।

Also Read

किशोरी के आत्महत्या मामले में पुलिस कर रही तलाश, समधी को भी उठाया

17 Sep 2024 05:51 PM

संत रविदास नगर सपा विधायक की बढ़ी मुश्किलें : किशोरी के आत्महत्या मामले में पुलिस कर रही तलाश, समधी को भी उठाया

अपनी छापेमारी के दौरान पुलिस ने जाहिद जमाल बेग के समधी सैयद नियाज और बेटे जईम बेग के साले को हिरासत में ले लिया है। और पढ़ें