सोनभद्र में हादसा : तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, युवक की मौत, समाज कल्याण राज्यमंत्री मौके पर पहुंचे

तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, युवक की मौत, समाज कल्याण राज्यमंत्री मौके पर पहुंचे
UPT | समाज कल्याण राज्यमंत्री संजीव सिंह गोंड मौके पर पहुंचे

Oct 07, 2024 17:04

डाला चौकी क्षेत्र अन्तर्गत वाराणसी- शक्ति नगर मार्ग पर बारी स्थित वैष्णो मंदिर के पहले ड्रम से टकराकर अनियंत्रित हुए बाइक सवार की अज्ञात वाहन का धक्का लगने से मौत हो गई।

Oct 07, 2024 17:04

Sonbhadra News : सोमवार को सोनभद्र के डाला चौकी क्षेत्र में वाराणसी-शक्ति नगर मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक युवक की जान चली गई। यह हादसा बारी स्थित वैष्णो मंदिर के सामने हुआ। बताया जा रहा है कि युवक बाइक पर सवार था और अचानक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया।

हादसे की वजह
सुबह लगभग 11 बजे, युवक डाला से चोपन की ओर जा रहा था। इसी दौरान, उसने बाड़ी स्थित प्राथमिक विद्यालय के सामने सड़क पर रखे एक ड्रम में टकरा गया। टकराने के बाद युवक अनियंत्रित होकर गिर पड़ा और पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे धक्का मार दिया। इस घटना में 20 वर्षीय सोनू जायसवाल, पुत्र स्व. संतोष जायसवाल, निवासी नई बस्ती डाला, की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 


मौके पर पहुंचे मंत्री 
सड़क हादसे की सूचना मिलते ही समाज कल्याण राज्यमंत्री संजीव सिंह गोंड मौके पर पहुंचे। वे अपने आवास पर क्षेत्रवासियों की समस्याओं का सुन रहे थे जब उन्हें हादसे की जानकारी मिली। मंत्री ने तुरंत एंबुलेंस बुलाकर घायल युवक को चोपन सीएचसी भेजा और पुलिस को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

पुलिस का बयान
चौकी प्रभारी शिव कुमार सिंह ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक की मौत अज्ञात वाहन के धक्के से हुई है। उन्होंने कहा कि आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें:-  रायबरेली में ट्रेन पलटाने की कोशिश : चालक की सतर्कता से टला हादसा, रेलवे ट्रैक पर भारी मात्रा में मिली मिट्टी

Also Read