Sonbhadra News : अवैध कब्जे को लेकर बैसवार के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

अवैध कब्जे को लेकर बैसवार के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
UPT | विरोध प्रदर्शन करते ग्रामीण

Jul 25, 2024 02:25

कलेक्ट्रेट परिसर में बुधवार को घोरावल तहसील क्षेत्र के बैसवार गांव के दर्जनों ग्रामीणों द्वारा भू माफियाओं व चकबंदी अधिकारियों के मिली भगत से भूमि घोटाला के विरोध में विरोध प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी से मुलाकात कर…

Jul 25, 2024 02:25

Short Highlights
  • कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन कर डीएम से लगाई गुहार
  • घोरावल तहसील क्षेत्र के भैसवार गांव का मामला

Sonbhadra News : कलेक्ट्रेट परिसर में बुधवार को घोरावल तहसील क्षेत्र के बैसवार गांव के दर्जनों ग्रामीणों द्वारा भू माफियाओं व चकबंदी अधिकारियों के मिली भगत से भूमि घोटाला के विरोध में विरोध प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई।

अधिकारियों के मिली भगत से व्यापक भूमि घोटाला
अगुवाई कर रहे संजय कुमार यादव, बिरजू कुशवाहा ने बताया कि घोरावल तहसील क्षेत्र के बैसवार गांव में भू माफियाओं व चकबंदी अधिकारियों के मिली भगत से व्यापक भूमि घोटाला एवं किसानों को भूमि से वंचित किए जाने एवं ग्राम समाज बंजर भूमि जंगल भूमि पर भू माफिया द्वारा अवैध कब्जा कर बेचा जा रहा है। जिस संदर्भ में पूर्व में भी कई बार पत्राचार कर अवगत कराया गया। मामले में निस्तारण न करते हुए मामले को उलझा दिया गया।

मुख्यमंत्री को पत्र देकर मामले से अवगत कराया गया
यूपी के मुख्यमंत्री को पत्र देकर मामले से अवगत कराया गया, मामले में संज्ञान नहीं लिया गया तो सैकड़ों ग्रामीण सड़क पर आ जाएंगे। वहीं ग्रामीणों ने जिलाअधिकारी का ध्यान इस तरफ आकर्षित करते हुए मामले को गंभीरता से लेकर निस्तारण करने की गुहार लगाई है। इस मौके पर बृजेश कुमार बिहार परमानंद रामपाल पटेल ओंकार पंकज मौर्या अवधेश मौर्य विनय शिवपूजन पाल गजेंद्र बहादुर चंदन कुमार बेचू सहित आज लोग मौजूद रहे।

Also Read

एसपी अभिनंदन ने तीन उप निरीक्षकों का किया तबादला, जानें पूरी डिटेल

7 Sep 2024 09:35 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : एसपी अभिनंदन ने तीन उप निरीक्षकों का किया तबादला, जानें पूरी डिटेल

मीरजापुर पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन द्वारा जनहित में तात्कालिक प्रभाव से निम्नांकित... और पढ़ें