Mirzapur News : जिलाधिकारी ने किया निर्माणाधीन बहुखण्डीय चिकित्सालय का निरीक्षण 

जिलाधिकारी ने किया निर्माणाधीन बहुखण्डीय चिकित्सालय का निरीक्षण 
UPT | निरीक्षण करती जिलाधिकारी

Jul 24, 2024 18:11

नगर के सिविल लाइन में भैरव प्रसाद जायसवाल ट्रस्ट की जमीन पर निर्माणाधीन बहुखण्डीय नेत्र चिकित्सालय का जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने बुधवार को प्रगति कार्य का...

Jul 24, 2024 18:11

Mirzapur News : नगर के सिविल लाइन में भैरव प्रसाद जायसवाल ट्रस्ट की जमीन पर निर्माणाधीन बहुखण्डीय नेत्र चिकित्सालय का जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने बुधवार को प्रगति कार्य का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने ओपीडी सहित प्रथम और द्वितीय तल का भ्रमण कर निर्माण प्रगति को देखा। 

छोटे-छोटे कार्यो को अगले दो माह में पूर्ण करने के निर्देश
निरीक्षण के दौरान फर्श के कार्य में धीमी प्रगति पर जिलाधिकारी ने कहा कि फर्श के कार्य के साथ अन्य अवशेष छोटे-छोटे कार्यो को अगले दो माह में पूर्ण करते हुए भवन को हस्तांतरित किया जाए, ताकि इसका उपयोग अस्पताल के संचालन में लाया जा सकें। इस अवसर पर एसआईसी मण्डलीय अस्पताल तथा कार्यदायी संस्था आवास विकास से भवन के चारो मंजिला पर बन रहे कक्ष, वार्ड, ओटी कक्ष सहित सभी भवन का निरीक्षण किया। 

यह अधिकारी रहे मौजूद
इस दौरान जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने कार्यदायी संस्था को अस्पताल का कार्य पूर्ण कर तत्काल हस्तांतरित करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी विशाल कुमार के अलावा स्वास्थ्य विभाग के सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहें।

Also Read

एसपी अभिनंदन ने तीन उप निरीक्षकों का किया तबादला, जानें पूरी डिटेल

7 Sep 2024 09:35 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : एसपी अभिनंदन ने तीन उप निरीक्षकों का किया तबादला, जानें पूरी डिटेल

मीरजापुर पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन द्वारा जनहित में तात्कालिक प्रभाव से निम्नांकित... और पढ़ें