Amroha News : आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा - कांग्रेस की बर्बादी के जिम्मेदार

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा - कांग्रेस की बर्बादी के जिम्मेदार
UPT | आचार्य प्रमोद कृष्णम

Jun 27, 2024 07:34

कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्षों में राहुल गांधी ने कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है।

Jun 27, 2024 07:34

Amroha News : अमरोहा में एक प्रेस वार्ता के दौरान कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्षों में राहुल गांधी ने कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है।आचार्य प्रमोद ने एक रोचक तुलना करते हुए कहा कि महात्मा गांधी कांग्रेस को समाप्त करना चाहते थे, लेकिन जवाहरलाल नेहरू ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में टिप्पणी की कि अब जब राहुल गांधी विपक्ष के नेता बन गए हैं, तो देखना होगा कि वे विपक्ष को कब डुबोएंगे।

ये भी पढ़े : यूपी के विधायक का वीडियो वायरल : बेदीराम बोले- कई राज्यों में नौकरियां लगवाता हूं….. मेरा नाम मत लेना

 राहुल गांधी की योग्यता पर उठाए सवाल 
प्रमोद कृष्णम ने विपक्ष के नेता के रूप में राहुल गांधी की योग्यता पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस पद के लिए एक गंभीर व्यक्ति की आवश्यकता थी, जो देश की आवाज को सुन सके। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में भारत को विश्व स्तर पर सम्मान मिल रहा है। अयोध्या मुद्दे पर बोलते हुए आचार्य ने कहा कि कुछ लोग अयोध्या को जीतने की बात कर रहे हैं, जबकि वास्तव में अयोध्या को कोई जीत नहीं सकता। उन्होंने इस तरह के बयानों को वहां के निवासियों के साथ अन्याय बताया।



बताया क्यों हुए पार्टी में शामिल
जब उनसे पूछा गया कि क्या वे भाजपा में शामिल हो गए हैं, तो आचार्य प्रमोद ने स्पष्ट किया कि यह किसी पार्टी में शामिल होने का मामला नहीं है, बल्कि देश की सेवा करने का प्रश्न है। उनके इस बयान से संकेत मिलता है कि वे वर्तमान सरकार की नीतियों के समर्थक हैं, लेकिन अभी किसी राजनीतिक दल में औपचारिक रूप से शामिल नहीं हुए हैं। इस प्रकार, आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयानों ने राजनीतिक गलियारों में चर्चा छेड़ दी है, विशेषकर उनकी राहुल गांधी और कांग्रेस पर की गई तीखी टिप्पणियों ने।

ये भी पढ़े : भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली एम्स में भर्ती
 

Also Read

बिजनौर के 31 गांव में बाढ़ का खतरा, नदियों के किनारे बसे लोगों की धड़कन बढ़ी

1 Jul 2024 11:30 AM

बिजनौर Bijnor News : बिजनौर के 31 गांव में बाढ़ का खतरा, नदियों के किनारे बसे लोगों की धड़कन बढ़ी

पहाड़ों पर हो रही भारी बारिश से बिजनौर की प्राकृतिक नदियों का जलस्तर बढ़ना लाजिमी है। बिजनौर में गंगा, रामगंगा, खो नदी सहित 16 प्राकृतिक नदियां हैं। इसमें गंगा, रामगंगा, खो नदी बरसात के दिनों में तेजी से कटान करती है। और पढ़ें