अमरोहा में काला शनिवार : पिता पुत्री की निर्मम हत्या, इलाके में सनसनी, पढ़िये कैसे हुई खौफनाक वारदात...

पिता पुत्री की निर्मम हत्या, इलाके में सनसनी, पढ़िये कैसे हुई खौफनाक वारदात...
UPT | पिता पुत्री की निर्मम हत्या

Feb 10, 2024 12:48

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा गुलाम अली में  शुक्रवार की रात घर के अंदर में खून की होली खेली गई। जब दिन निकला और आसपास के पड़ोसी जागे तो सनसनी फैल गई...

Feb 10, 2024 12:48

Short Highlights
  • घर में सो रहे पिता पुत्री काे चाकुओं से गोद डाला।
  • मौके पर पुलिस के आला अफसर और फोरेंसिक टीम।
Amroha News : नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा गुलाम अली में  शुक्रवार की रात घर के अंदर में खून की होली खेली गई। जब दिन निकला और आसपास के पड़ोसी जागे तो सनसनी फैल गई। मोहल्ले में सर्राफ योगेश चंद्र का परिवार रहता है। यहां योगेश अपनी गोद ली हुई बेटी श्रुति के साथ रहते हैं। बीती रात घर के अंदर दोनों बाप-बेटी का किसी ने बड़ी बेरहमी से कत्ल कर दिया। दोनों के शव अंदर पड़े थे। वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अमरोहा में हुए दोहरे हत्याकांड के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए हैं। मामले की तफ्तीश की जा रही है।

इकलौता बेटा दिल्ली में करता है कारोबार
नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा गुलाम अली में रहने वाले सर्राफ़ योगेश चंद्र का इशांक अग्रवाल इकलौता बेटा है। उन्होंने अपने साले की बेटी श्रृष्टि अग्रवाल को गोद लिया था। योगेश चंद्र की सराफ़ा बाजार में दुकान है। कोरोना काल में पत्नी की मौत हो चुकी है। बेटे की शादी होने के बाद वह पत्नी के साथ दिल्ली में कारोबार करने लगा था। इशांक और उसकी पत्नी सप्ताह में एक बार ही घर आते थे। यहां केवल योगेश चंद्र और उनकी दत्तक पुत्री श्रृष्टि अग्रवाल रहते थे। उनका घर चारों तरफ से बंद है। भूतल पर योगेश चंद्र और प्रथम तल पर बेटे का आवास है। दोनों के रास्ते अलग-अलग हैं। 

घर का दरवाजा खुला था, पड़ोसी ने दी सूचना
बताते हैं कि योगेश चंद्र के घर एक महिला खाना बनाने आती थी। रात भी सब कुछ सामान्य था। बेटा इशांक और उसकी पत्नी दो दिन पहले अमरोहा आए थे। रात में किसी समय पिता पुत्री की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। शनिवार की सुबह लगभग 6 बजे पड़ोस में रहने वाली महिला ने घर का मुख्य दरवाजा खोला देखा तो शक हुआ। क्योंकि अमूमन उनके घर का दरवाजा देर से खुलता था। भीतर जाकर देखा तो दोनों के शव पड़े थे। जिन्हें देखकर उनकी चीख निकल गई। उन्होंने बेटे इशांक को आवाज देकर बुलाया। थोड़ी ही देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी आ गई तथा दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

सीसीटीवी से लैस, लेकिन कैमरे बंद थे
एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने भी घटनास्थल का दौरा कर हालात देखे। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने भी मौका मुआयना किया। इस घटना में हैरत की बात यह है कि योगेश चंद्र का सारा घर सीसीटीवी से लैस है, लेकिन रात घर के सारे कैमरे बंद थे। बाद में डीआईजी मुनिराज भी मौके पर आए तथा जानकारी ली। एसपी ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। सारे मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही राजफाश किया जाएगा।

Also Read

मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

7 Jul 2024 07:04 PM

मुरादाबाद Moradabad News : मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित एक घर में हुई शनिवार देर रात दारू पार्टी के दौरान आपस मे चली गोली के दौरान घायल हुआ युवक तरफ से पुलिस ने नामजद केस दर्ज करते हुए दो को किया गिरफ्तार फरार अन्य हमलावरों की तलाश में दी जा रही है दबिशें। और पढ़ें