Bijnor News : धोखे के लिबास में लिपटी मोहब्बत की अनूठी कहानी, बहुरुपिये के चेहरे से ऐसे हटा पर्दा...

धोखे के लिबास में लिपटी मोहब्बत की अनूठी कहानी, बहुरुपिये के चेहरे से ऐसे हटा पर्दा...
UPT | पहचान छिपाकर एक साल तक महिला का यौन शोषण करने का आरोपी गिरफ्तार।

Oct 09, 2024 10:14

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जिले के कोतवाली शहर थाना इलाके में शादाब नाम के एक युवक ने अपनी पहचान छिपाकर एक विधवा महिला से प्यार का नाटक किया और उसका यौन शोषण...

Oct 09, 2024 10:14

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जिले के कोतवाली शहर थाना इलाके में शादाब नाम के एक युवक ने अपनी पहचान छिपाकर एक विधवा महिला से प्यार का नाटक किया और उसका यौन शोषण किया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी युवक ने पहले उससे दोस्ती की और फिर अपने प्रेम जाल में फंसाया। इसके बाद उसने पीड़िता को शादी का झांसा देकर करीब एक साल तक शारीरिक शोषण किया। युवती की शिकायत पर कोतवाली शहर थाने में दुष्कर्म और अन्य धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला
महिला का कहना है कि आरोपी से एक साल पहले बिजनौर सदर तहसील के पास मुलाकात हुई थी। उसने अपना नाम संजीव शर्मा बताते हुए दोस्ती का हाथ बढ़ाया। फिर बातचीत का सिलसिला बढ़ा तो उसने प्यार का वास्ता देकर शादी के लिए महिला को उसके के साथ हरिद्वार में रहने बुुलाया, जहां उसका यौन शोषण किया। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 2007 में हुई थी। शादी दो साल के बाद उसके पति की मृत्यु हो गई थी। महिला को एक बेटी 16 साल और एक बेटा 8 साल का है। उसकी बेटी अपनी दादी के पास रहती थी। करीब 15 दिन पहले वह अपनी बेटी को लेने बिजनौर आई थी। इसके बाद वह अपने दोनों बच्चों और युवक के साथ मोहल्ला खत्रियान में तरंग पाठक के मकान में रहने लगी। यहां भी युवक ने अपना नाम संजीव शर्मा बताया और पहचान पत्र भी दिखाया। इस पर मकान स्वामी को कोई शक भी नहीं हुआ। मंगलवार को महिला की पुत्री ने युवक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। इस पर मकान मालिक को शक हुआ। जब मकान मालिक ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना नाम मोहम्मद शादाब बताया। मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

क्या कहती है पुलिस
सीओ सिटी संग्राम सिंह ने कहा कि उचित भारतीय न्याय संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। कोतवाली शहर पुलिस स्टेशन में महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। डीएसपी ने कहा कि आरोपी की पहचान मोहम्मद शादाब के रूप में हुई है। उसने खुद को हिंदू और महिला को अपना नाम संजीव शर्मा बताया था। उन्होंने कहा कि आरोपी युवक ने पहले उससे दोस्ती की और फिर अपने प्रेम जाल में फंसाया। इसके बाद उसने पीड़िता को शादी का झांसा देकर करीब एक साल तक शारीरिक शोषण किया।

Also Read

नदी में मिले दो अज्ञात शव, हत्या और हादसा के बीच उलझी पुलिस, जानें पूरा मामला... 

10 Oct 2024 08:36 AM

बिजनौर Bijnor News : नदी में मिले दो अज्ञात शव, हत्या और हादसा के बीच उलझी पुलिस, जानें पूरा मामला... 

बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव के पास गंगा नदी में बुधवार देर शाम दो अज्ञात शव मिलने सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने नदी में तैरते शवों को देखकर तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके... और पढ़ें