मुर्गे का रेट कम बताने पर हुआ विवाद : दुकानदारों ने एक-दूसरे को जमकर पीटा, दाम पूछने वाला ग्राहक रह गया दंग

दुकानदारों ने एक-दूसरे को जमकर पीटा, दाम पूछने वाला ग्राहक रह गया दंग
UPT | मुर्गे का रेट कम बताने पर हुआ विवाद

Aug 22, 2024 19:00

बागपत के चाट युद्ध जैसा ही मामला यूपी के बिजनौर से सामने आया है। यहां दो दुकानदार आपस में सिर्फ इसलिए भिड़ गए, क्योंकि एक दुकानदार ने ग्राहक के पूछने पर मुर्गे का रेट कम बताया था।

Aug 22, 2024 19:00

Short Highlights
  • मुर्गे का रेट कम बताने पर हुआ विवाद
  • दुकानदारों ने एक-दूसरे को जमकर पीटा
  • पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया
Bijnor News : तीन साल पहले लड़ा गया 'बागपत का चाट युद्ध' तो आपको याद ही होगा, जब केवल दूसरी दुकान के ग्राहक को अपने पास बुलाने पर दो चाट दुकानदारों में भीषण युद्ध हो गया था। लाठी-डंडे चल गए थे और मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया था। अब बागपत के चाट युद्ध जैसा ही मामला यूपी के बिजनौर से सामने आया है। यहां दो दुकानदार आपस में सिर्फ इसलिए भिड़ गए, क्योंकि एक दुकानदार ने ग्राहक के पूछने पर मुर्गे का रेट कम बताया था।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल ये पूरा मामला बिजनौर के धामपुर के मोहल्ला पहाड़ी दरवाज़ा का है। यहां एक ग्राहक दुकान पर चिकन खरीदने के लिए आया। उसने पहले एक दुकानदार से रेट पूछा। दुकानदार ने 200 रुपये किलो चिकन का रेट बता दिया। ग्राहक दूसरे दुकानदार के पास गया। दूसरे दुकानदार ने ग्राहक को 170 रुपये किलो का रेट बता दया। बस फिर क्या था। पहला दुकानदार भड़क गया। उसने दूसरे पर रेट खराब करने का आरोप लगाया।
 
लाठी-डंडे चलाकर किया घायल
पहले तो दोनों दुकानदारों में विवाद होता रहा। लेकिन धीरे-धीरे बात बढ़ गई। लाठी-डंडे निकल गए। दोनों एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाने लगे। ये देखकर दोनों के साथी भी वहीं आ गए। भीषण युद्ध की स्थिति बन गई। लोग एक-दूसरे पर लाठियां भांजने लगे। बाद में कुछ महिलाओं ने आकर मामले को संभाला और दोनों पक्षों को अलग किया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया
विवाद की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई, टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों दुकानदारों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी दुकानदारों की पहचान  मोहम्मद अनस और शाने आलम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों की दुकान आमने-सामने ही है। सीओ धामपुर सर्वम सिंह ने बताया कि दो दुकानदारों को हिरासत में लिया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है। मामले में आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Also Read

होटल में 25 किलो गाय का मांस पकड़ा गया, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

12 Sep 2024 10:04 PM

बिजनौर Bijnor News : होटल में 25 किलो गाय का मांस पकड़ा गया, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक चौंकाने वाले मामले का खुलासा किया है। एक होटल में 25 किलो गाय का मांस बरामद किया गया है... और पढ़ें