Bijnor News : एक घर दो जनाजे, बस की टक्कर से बीटेक छात्र की मौत, सदमे में दादा भी चल बसे  

एक घर दो जनाजे, बस की टक्कर से बीटेक छात्र की मौत, सदमे में दादा भी चल बसे  
UPT | दादा व पोते के जनाजे में शामिल लोग।

Aug 02, 2024 17:58

बिजनौर में तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार पोते व बीटेक छात्र की मौत हो गई। सदमे में बुजुर्ग दादा ने भी दम तोड़ दिया। घर से दो लोगों के जनाजे एक साथ उठने से माहौल काफी गमगीन हो गया...

Aug 02, 2024 17:58

Bijnor News : बिजनौर के कोतवाली देहात इलाके में तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार जवान पोते की मौत हो गई। खबर सुनकर सदमे में बुजुर्ग दादा ने भी दम तोड़ दिया। घर से दो लोगों के जनाजे एक साथ उठने से माहौल काफी गमगीन हो गया। युवक बीटेक का छात्र था।
 
ऐसे हुआ हादसा
बिजनौर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के रोशनपुर गांव के पास हाइवे पर एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार नगीना देहात के गांव कोटकादर के रहने वाले मोहम्मद कैफ (21) को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा कि मोहम्मद कैफ अपनी बाइक से किसी काम से कोतवाली देहात के गांव थेपुर जा रहा था। वह जैसे ही रोशनपुर के पास पहुंचा, तभी दर्दनाक हादसा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कैफ के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस रोडवेज बस को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। 

दादा-पोते का जनाजा देखकर नम हुईं आंखें
कैफ का शव पोस्टमॉर्टम के बाद घर पहुंचा तो बीमार दादा पीर बख्श अपने पोते की मौत का सदमा नहीं सह सके, जिससे बीती रात उनकी भी मौत हो गई। पीर बख्श पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। दादा पोते की मौत से परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। गांव स्थित कब्रिस्तान में दादा-पोते की कब्र एक दूसरे के पास ही बनाई गई और जोहर की नमाज के बाद दोनों को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। 

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें