नवनिर्वाचित सांसद चंद्रशेखर का वीडियो वायरल : बोले- कांवड़ के लिए सब बंद, 20 मिनट नमाज के लिए आपत्ति क्यों?

बोले- कांवड़ के लिए सब बंद, 20 मिनट नमाज के लिए आपत्ति क्यों?
UPT | नवनिर्वाचित सांसद चंद्रशेखर का वीडियो वायरल

Jun 29, 2024 21:43

नगीना लोकसभा सीट से निर्वाचित भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद का एक विवादास्पद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Jun 29, 2024 21:43

Short Highlights
  • नवनिर्वाचित सांसद चंद्रशेखर का वीडियो वायरल
  • हाथ में जल लेकर ली शपथ
  • नमाज को लेकर भाजपा पर साधा निशाना
Bijnor News : नगीना लोकसभा सीट से निर्वाचित भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद का एक विवादास्पद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो 23 जून को नजीबाबाद के चंदनपुर गांव में आयोजित एक बैठक के दौरान रिकॉर्ड किया गया था। इस वीडियो में आजाद कांवड़ यात्रा और नमाज के मुद्दे पर जो कुछ भी कहा, उस पर अब विवाद खड़ा हो गया है।

वीडियो में क्या बोले चंद्रशेखर?
वीडियो में चंद्रशेखर आजाद को कांवड़ और नमाज पर सवाल करते देखा जा सकता है। उन्होंने पूछा कि जब हिंदुओं की कांवड़ यात्रा के लिए 20 दिनों तक सड़कें और यहां तक कि अस्पताल भी बंद किए जा सकते हैं, तो फिर मुस्लिमों की 20 मिनट की नमाज पर आपत्ति क्यों की जाती है। आजाद ने अपने संबोधन में धार्मिक सहिष्णुता पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा कि जो लोग अन्य धर्मों का सम्मान नहीं करते, वे किसी भी धर्म के सच्चे अनुयायी नहीं हो सकते। यह बयान विभिन्न धर्मों के बीच सद्भाव और आपसी सम्मान की आवश्यकता पर प्रकाश डालता है।

हाथ में जल लेकर ली शपथ
वीडियो में आजाद ने एक महत्वपूर्ण राजनीतिक दावा भी किया। उन्होंने कहा कि वे इस संवेदनशील मुद्दे को उठाने वाले एकमात्र नेता हैं और उन्होंने इसे राष्ट्रीय मीडिया पर भी उठाया है। इस दौरान चंद्रशेखर आजाद ने मुस्लिम समुदाय को अपने समर्थन का स्पष्ट आश्वासन दिया। उन्होंने हाथ में जल लेकर प्रतीकात्मक रूप से शपथ ली कि वे मुसलमानों के साथ खड़े हैं। जाहिर तौर पर चंद्रशेखर का यह बयान उनकी राजनीतिक रणनीति का भी हिस्सा है। नवनिर्वाचित सांसद के रूप में, वे अपने निर्वाचन क्षेत्र में विभिन्न समुदायों का समर्थन जुटाने की कोशिश कर रहे हो हैं।

Also Read

लकड़ी से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई पिकअप, एक की मौत, आठ घायल

2 Jul 2024 01:36 AM

बिजनौर बिजनौर में सड़क हादसा : लकड़ी से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई पिकअप, एक की मौत, आठ घायल

बिजनौर स्थित दिल्ली-पौड़ी हाईवे पर पर लकड़ी लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली की गलत दिशा से आ रही एक पिकअप गाड़ी से भिडंत हो गई। हादसे में... और पढ़ें