रील बनाने के चक्कर में आफत में पड़ी जान : बाइक पर स्टंट करते नज़र आये युवक, कार से हुई टक्कर

बाइक पर स्टंट करते नज़र आये युवक, कार से हुई टक्कर
UPT | रील स्टंट सड़क दुर्घटना

Aug 14, 2024 16:31

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है  रील बनाने की चाहत में दो युवकों ने अपनी जान को जोखिम में डाल दिया। युवक बाइक पर स्टंट कर रहे थे।

Aug 14, 2024 16:31

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है, यह घटना युवाओं के बीच बढ़ते रील्स के खतरनाक क्रेज को उजागर करता है, साथ ही एक बार फिर से यह सोचने पर मजबूर करता है कि क्या ये मनोरंजन का सही तरीका है?  रील बनाने की चाहत में दो युवकों ने अपनी जान को जोखिम में डाल दिया। यह हादसा तब हुआ जब ये दोनों युवक बाइक पर स्टंट कर रहे थे, और इस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों युवक फुटबॉल की तरह दूर जाकर गिरे। इस हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, लेकिन स्थानीय लोगों की त्वरित मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

रील बनाने का जुनून
आजकल सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का क्रेज युवाओं में तेजी से बढ़ रहा है, लेकिन इसके चलते वे अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डाल रहे हैं। बिजनौर जिले के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के गांव निराला के रहने वाले समर और नौमान भी ऐसे ही दो युवक हैं, जो मंगलवार को मेरठ-पौड़ी हाइवे के बिजनौर-नजीबाबाद मार्ग पर बाइक पर स्टंट करते हुए रील बना रहे थे। वे किसी तीसरे युवक से ड्रोन की मदद से इस पूरे स्टंट का वीडियो शूट करवा रहे थे।

ये भी पढ़ें : Google ने नया AI टूल 'Gemini Live' लॉन्च किया : यूजर्स को मिलेगी इंसानों जैसी बातचीत की सुविधा

टक्कर से हुआ हादसा
स्टंट करते हुए, दोनों युवक अपनी लेन से बाहर निकलकर दाहिनी ओर चले गए। इसी दौरान पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवक उछलकर काफी दूर सड़क पर जा गिरे। मौके पर मौजूद राहगीरों ने फौरन उन्हें उठाया और जिला अस्पताल ले गए।

गनीमत रही कि दोनों की हालत सामान्य
डॉक्टरों की त्वरित जांच के बाद पता चला कि युवकों को ज्यादा चोटें नहीं आईं और उनकी हालत सामान्य है। हादसे में शामिल कार उत्तराखंड के कोटद्वार के एक व्यक्ति की थी। हादसे के बाद पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। हालांकि, बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया और कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई।

ये भी पढ़ें : चंद पैसों के लिए स्वास्थ्य से खिलवाड़ : यूपी में धड़ल्ले से बिक रहा नकली दूध, 3 साल में FSSAI के सैंपलों में आधे से अधिक फेल

वायरल हुआ हादसे का वीडियो
घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें युवकों को स्टंट करते हुए और फिर कार से टकराकर दूर गिरते हुए देखा जा सकता है।

Also Read

युवक के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर से हवा भरने से हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार

20 Sep 2024 09:09 PM

मुरादाबाद Moradabad News : युवक के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर से हवा भरने से हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार

मझोला थाना क्षेत्र में एक्सपोर्ट फर्म में युवक ने साथ काम करने वाले अपने चचेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर का पाइप लगाकर हवा भर... और पढ़ें