Bijnor News : स्कूल टीचर ने छात्रा से की छेड़छाड़, पुलिस ने दिखाया ठिकाना, जानें पूरा मामला...

स्कूल टीचर ने छात्रा से की छेड़छाड़, पुलिस ने दिखाया ठिकाना, जानें पूरा मामला...
UPT | पुलिस की गिरफ्त में छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी टीचर।

Sep 30, 2024 09:23

बिजनौर जनपद के स्योहारा थाना के मोहल्ला पंजाबी धर्मशाला निवासी टीचर रघुवीर सिंह पर एक छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। छात्रा ने घर वालों से आपबीती सुनाई। परिजनों की शिकायत पर कक्षा 12 की छात्रा से छेड़खानी करने...

Sep 30, 2024 09:23

Bijnor News : बिजनौर जनपद के स्योहारा थाना के मोहल्ला पंजाबी धर्मशाला निवासी टीचर रघुवीर सिंह पर एक छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। छात्रा ने घर वालों से आपबीती सुनाई। परिजनों की शिकायत पर कक्षा 12 की छात्रा से छेड़खानी करने के आरोपी टीचर को गिरफ्तार किया है। 

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, रघुराज सिंह पब्लिक इंटर कॉलेज स्योहारा में पढ़ने वाली कक्षा 12 की छात्रा को विद्यालय के मोहल्ला पंजाबी धर्मशाला निवासी टीचर रघुवीर सिंह अपने घर ट्यूशन पढ़ने के लिए बुलाकर तरह-तरह के सवाल करने लगा। उससे अनाप-शनाप बातें करते हुए उसका मोबाइल नंबर मांगने लगा। इसके साथ ही उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसका छात्रा ने विरोध किया और घर वालों को आप बीती बताई। 

पुलिस ने जेल भेजा
मामले की जानकारी होने पर छात्रा के पिता ने स्योहारा थाने में टीचर रघुवीर सिंह के खिलाफ इस घिनौनी हरकत की लिखित तहरीर दी। पुलिस तुरंत एक्शन मोड में आते हुए अभियुक्त रघुवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ पाक्सो एक्ट का मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया। 

Also Read

पड़ोसी ने 10 साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम, जानिये कैसे हुई घिनौनी वारदात... 

30 Sep 2024 08:40 AM

बिजनौर Bijnor News : पड़ोसी ने 10 साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम, जानिये कैसे हुई घिनौनी वारदात... 

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र में पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने 10 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। बच्ची ने अपने माता पिता को पूरी बात बताई। पिता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज... और पढ़ें