मुरादाबाद में सड़क हादसा : डिवाइडर से बाइक टकराने से इकलौते बेटे की मौत, परिवार में मचा कोहराम

डिवाइडर से बाइक टकराने से इकलौते बेटे की मौत, परिवार में मचा कोहराम
फ़ाइल फोटो | मृतक प्रयांशू

Jun 23, 2024 21:28

मुरादाबाद में थाना कटघर क्षेत्र के पंडित नंगला में निर्माणधीन रेलवे ब्रिज के डिवाडर से टकराकर बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया...

Jun 23, 2024 21:28

Moradabad News : मुरादाबाद में थाना कटघर क्षेत्र के पंडित नंगला में निर्माणधीन रेलवे ब्रिज के डिवाडर से टकराकर बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर एकत्र लोगों ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घर के इकलौते बेटे की मौत की खबर सुनकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

अपनी मां के साथ किराए के मकान में रहता था मृतक
जानकारी के अनुसार, बिलारी थाना क्षेत्र के नगला महमूद निवासी 18 वर्षीय प्रयांशू चौधरी पुत्र सतवीर चौधरी थाना कटघर के गोविंद नगर गाली नम्बर 5 में किराये के मकान में अपनी मां के साथ रहता था। यहां पर वह गार्ड की नौकरी करता था। पिता की 15 साल पहले ही मौत गई थी। प्रयांशू के रिश्तेदारों ने बताया है कि शनिवार को वह बाइक पर सवार होकर काम पर से खाना खाने के लिए घर आ रहा था। इसी दौरान पंडित नगला के निकट लगे रेलवे ब्रिज के डिवाइडर से बाइक टकरा गई। स्थानीयल लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी शनिवार देर रात मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, पीएम होने के बाद शव मां को सौंप दिया जाएगा।

घटना के एक दिन पहले मिली थी गार्ड की नौकरी
प्रयांशू चौधरी परिवार का इकलौता चिराग था। रिश्तेदारों ने बताया है कि उसके पिता सत्यवीर चौधरी की 15 साल पहले मौत हो गई। एक बहन है जिसकी शादी हो चुकी है। उन्होंने बताया है कि प्रयांशू से फोन पर बातचीत होती रहती थी। घटना से एक दिन पहले ही उसको सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी मिली। मां के साथ किराये के मकान में रह कर वह जीवन यापन कर रहा था। हादसे के बाद से ही पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Also Read

मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

7 Jul 2024 07:04 PM

मुरादाबाद Moradabad News : मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित एक घर में हुई शनिवार देर रात दारू पार्टी के दौरान आपस मे चली गोली के दौरान घायल हुआ युवक तरफ से पुलिस ने नामजद केस दर्ज करते हुए दो को किया गिरफ्तार फरार अन्य हमलावरों की तलाश में दी जा रही है दबिशें। और पढ़ें