मुरादाबाद में कांग्रेस का प्रदर्शन : पूर्व सांसद रहे नदारद, दो धड़ों में बंटी दिखी पार्टी

पूर्व सांसद रहे नदारद, दो धड़ों में बंटी दिखी पार्टी
UPT | मंडलायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते कांग्रेसी।

Sep 18, 2024 23:25

कुंवर दानिश अली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में योगी सरकार की विफलताओं और पुलिस द्वारा किए जा रहे अत्याचारों के मुद्दे को जोरदार तरीके से उठाया था। उनका उद्देश्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट करना और प्रदर्शन के माध्यम से सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करना था।

Sep 18, 2024 23:25

Moradabad News : योगी सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने वाले पूर्व सांसद कुंवर दानिश अली ने बुधवार को मुरादाबाद में आयोजित विरोध प्रदर्शन में भाग नहीं लिया। जबकि मंगलवार को उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंडल भर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से इस विरोध में शामिल होने की अपील की थी।

विरोध स्थल पर नजर नहीं आए
कुंवर दानिश अली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में योगी सरकार की विफलताओं और पुलिस द्वारा किए जा रहे अत्याचारों के मुद्दे को जोरदार तरीके से उठाया था। उनका उद्देश्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट करना और प्रदर्शन के माध्यम से सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करना था। हालांकि, जब प्रदर्शन का दिन आया, तो वह खुद  विरोध स्थल पर नहीं पाए गए।

प्रदेश सचिव ने दिया गोलमोल जवाब
इस दौरान मुरादाबाद मंडल के सभी पांच जनपदों से कांग्रेस कार्यकर्ता कमिश्नर कार्यालय पहुंचे, लेकिन दानिश अली की अनुपस्थिति ने यह सवाल खड़ा कर दिया कि क्या कांग्रेस पार्टी में आपसी सामंजस्य की कमी है। प्रदेश सचिव सचिन चौधरी से जब दानिश अली के न आने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने गोलमोल जवाब दिया। उन्होंने कहा, "आज हमारा प्रोटेस्ट था, हम आए हैं। कोई आए न आए, हमें फर्क नहीं पड़ता।" यह स्थिति स्पष्ट करती है कि मुरादाबाद में कांग्रेस पार्टी दो धड़ों में बंटी हुई है। पूर्व सांसद का विरोध स्थल पर न होना और प्रदेश सचिव का जवाब यह संकेत करता है कि पार्टी में कोई संगठित रणनीति या सहयोग की कमी हो रही है। 

Also Read

पृथ्वीराज चौहान के समय का चक्की का पाट भी टूटा, बारिश का प्रकोप या विभाग की लापरवाही?

19 Sep 2024 04:45 PM

संभल संभल में प्राचीन किले की दीवार ढही : पृथ्वीराज चौहान के समय का चक्की का पाट भी टूटा, बारिश का प्रकोप या विभाग की लापरवाही?

संभल में ऐतिहासिक और प्राचीन किले की दीवार बारिश के कारण ढह गई। इसके साथ ही पृथ्वीराज चौहान के काल की चक्की रका पाट भी टूट कर जमीदोंज हो गया। और पढ़ें