वर्दी पहनकर काट रहा था चालान : असली पुलिस ने पकड़ा तो निकला फर्जी दरोगा, अब जाएगा जेल

असली पुलिस ने पकड़ा तो निकला फर्जी दरोगा, अब जाएगा जेल
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Apr 29, 2024 14:28

बिजनौर के नगीना इलाके में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स पुलिस की वर्दी पहनकर वाहनों की जांच कर रहा था और उनसे जुर्माना भी वसूल कर रहा था। स्थानीय पुलिस को इस बारे में सूचना मिली तो...

Apr 29, 2024 14:28

Bijnor News : बिजनौर के नगीना इलाके में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स पुलिस की वर्दी पहनकर वाहनों की जांच कर रहा था और उनसे जुर्माना भी वसूल कर रहा था। स्थानीय पुलिस को इस बारे में सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए उस फ़र्जी दारोगा को गिरफ़्तार कर लिया। जांच पड़ताल हुई तो सामने आया कि वह पहले भी ऐसी ही हरकत की वजह से पकड़ा जा चुका था।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान सेंट्री पुत्र सोमपाल निवासी शेरपुर कल्याण, हल्दौर के रूप में हुई है। उसके पास से पुलिस ने वर्दी, नगदी और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पुलिस आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है। दरअसल घटना रविवार शाम की है जब पुलिस को सूचना मिली कि नगीना-हरेवली रोड पर खो नदी के पुल के पास एक व्यक्ति दरोगा की वर्दी पहनकर वाहनों की जांच कर रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उस शख्स को पकड़ लिया।

पूछताछ में हुआ ये खुलासा
पुलिस काे पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने बीएससी की डिग्री ली है और उसका पिता होमगार्ड में कार्यरत है। उसने कई बार पुलिस भर्ती परीक्षा दी लेकिन नौकरी नहीं मिली। वह काफी समय से बेरोजगार था। उसके पिता की वर्दी देखकर उसे भी पुलिस की वर्दी पहनने का मन होता था। इसीलिए उसने पहले भी दो बार फर्जी वर्दी पहनकर ऐसा किया था और पकड़ा गया था। आरोपी के पास से पुलिस ने 1,150 रुपये की नगदी, एक मोबाइल फोन, एक बाइक और पुलिस की वर्दी बरामद की है। नगीना कोतवाल सुनील कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। 

Also Read

नरसिंहानंद के पैगंबर साहब पर दिए गए विवादित बयान से गुस्सा, मुस्लिमों का प्रदर्शन

5 Oct 2024 12:02 PM

मुजफ्फरनगर Moradabad News : नरसिंहानंद के पैगंबर साहब पर दिए गए विवादित बयान से गुस्सा, मुस्लिमों का प्रदर्शन

पैगंबर मोहम्मद साहब पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में मुस्लिम समुदाय के लोगों में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। मुरादाबाद के कटघर कोतवाली इलाके में मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों लोगों ने पैगंबर मोहम्मद साहब पर विवादित... और पढ़ें