Kanpur News : कानपुर में तैनात महिला सिपाही के साथ हुआ कुछ ऐसा की जानकर हो जाएंगे हैरान

कानपुर में तैनात महिला सिपाही के साथ हुआ कुछ ऐसा की जानकर हो जाएंगे हैरान
UPT | पुलिस कमिश्नर कार्यालय

Oct 05, 2024 14:22

कानपुर में तैनात महिला पुलिस कर्मी ने पुलिस में तैनात अपने ही पति व उसके परिवार के ऊपर गंभीर आरोप लगाए है।

Oct 05, 2024 14:22

Kanpur News : यूपी के कानपुर जिले से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है।जहाँ एक महिला पुलिस कर्मी ने  पुलिस में तैनात अपने ही पति व उसके परिवार के ऊपर गंभीर आरोप लगाए है। महिला सिपाही ने पति सहित अपने ससुरालीजनों पर अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर जबरन दवा खिलाकर गर्भपात कराने व छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इटावा निवासी महिला सिपाही के अनुसार वह कानपुर में तैनात है।

जबरन कराया गर्भपात
बता दें कि करीब चार साल पहले महिला सिपाही की शादी इटावा निवासी एक सिपाही से हुई थी।महिला का आरोप है कि शादी के बाद से पति समेत ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे, जिसके बाद मैने और मेरे परिजनों ने इसका कई बार विरोध भी किया।मेरे द्वारा विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट कर प्रताड़ित किया। इस दौरान गर्भवती हुई तो पति समेत सास, ससुर, देवर और ननद ने उसे जबरन दवा खिलाकर गर्भपात करवा दिया। दोबारा उन्हें एक बेटा हुआ।

देवर ने भी महिला सिपाही के साथ कि छेड़छाड
आरोप है कि दो माह पूर्व पति सुसाइड नोट लिखकर लापता हो गए, इस दौरान घर आये देवर ने उनके साथ छेड़छाड़ की। साथ ही महिला सिपाही ने यह भी आरोप लगाया कि पति के कई महिलाओं से संबंध है, जिन्हें वह रंगेहाथ पकड़ चुकी है। जिस पर मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार से की थी। जिसके चलते पिछले महीने उन्हें निलंबित कर दिया गया था।

महिला थाना प्रभारी ने दी जानकारी
महिला थाना प्रभारी कमल सुल्ताना ने बताया कि पीड़ित महिला सिपाही की तहरीर पर पति समेत अन्य ससुरालीजनों के खिलाफ गंभीर श्पराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

ऑपरेशन गरुड़ के तहत दर्ज हुई पहली रिपोर्ट

5 Oct 2024 02:34 PM

कानपुर नगर Kanpur News : ऑपरेशन गरुड़ के तहत दर्ज हुई पहली रिपोर्ट

मिशन शक्ति के फेज 5 की शुरुआत नवरात्रि से शुरू हो चुकी है। मिशन शक्ति के तहत इस बार मुख्यमंत्री के निर्देश पर ऑपरेशन गरुड़ चलाया गया है।ऑपरेशन गरुड़ के तहत पहली रिपोर्ट भी कानपुर में दर्ज की गई है।यह पहली रिपोर्ट बर्रा थाने में दर्ज की गई है। और पढ़ें