Moradabad News : भतीजे पर आया चाची का दिल, प्रेम में बाधा बने पति को रास्ते से हटाया, जानें कैसे...

भतीजे पर आया चाची का दिल, प्रेम में बाधा बने पति को रास्ते से हटाया, जानें कैसे...
UPT | पुलिस गिरफ्त में दोनो आरोपी

Apr 04, 2024 16:31

बीती 3 अप्रैल की रात थाना भोजपुर इलाके के ग्राम मेदनीपुर में एक व्यक्ति की गला दबाकर हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक...

Apr 04, 2024 16:31

Moradabad News (Rehan) : बीती 3 अप्रैल की रात थाना भोजपुर इलाके के ग्राम मेदनीपुर में एक व्यक्ति की गला दबाकर हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी भतीजे को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर महिला ने अपने प्रेमी बने भतीजे के साथ मिलकर पति की हत्या की थी।

हत्या के बाद खुद के बांधे थे हाथ-पैर 
एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा के अनुसार, 3 अप्रैल को थाना भोजपुर इलाके के ग्राम मेदनीपुर में हरदयाल की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस जांच करने में जुटी थी। पुलिस ने जांच की तो मृतक की पत्नी की हरकतें संदिग्ध लगी। पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की। उसके बाद मृतक की पत्नी रिंकी ने प्रेम प्रसंग के चलते पति की गला दबाकर हत्या करने की बात कबूली है। पूछताछ में पता चला कि हत्या के बाद आरोपी रिंकी ने खुद के हाथ पैर रस्सी से बंधवाकर अज्ञात बदमाशों पर हत्या का आरोप लगाया था। 

पुलिस को गुमराह करने के लिए बनाई कहानी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान रिंकी ने बताया कि उसका अपने सगे जेठ के बेटे सुनेपाल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पति उसके प्रेम में बाधा बना हुआ था। मौका देखकर उसने प्रेमी सूनेपाल को घर बुलाया और अपने पति हरदयाल की हत्या कर दी। अपने प्रेमी से ही अपने हाथ पैर बंधवाकर लूटपाट के दौरान बदमाशों द्वारा पति की हत्या करने की कहानी बनाकर लोगों को किया गुमराह। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

Also Read

कर्ज के दबाव में अधेड़ ने ट्रेन के नीचे कूदकर दी जान, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

7 Sep 2024 09:27 PM

मुरादाबाद Moradabad News : कर्ज के दबाव में अधेड़ ने ट्रेन के नीचे कूदकर दी जान, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को एक दुखद घटना घटी, जब एक अधेड़ व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। और पढ़ें