Moradabad News : बेकाबू वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, तीन जख्मी, जानें कैसे हुआ हादसा...

बेकाबू वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, तीन जख्मी, जानें कैसे हुआ हादसा...
UPT | हादसे में घायल युवक।

Oct 12, 2024 15:21

मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र के गिन्नोर दी माफी के पास तेज रफ़्तार अनियंत्रित डीसीएम वाहन ने आगे चल रही दो बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके...

Oct 12, 2024 15:21

Moradabad News : मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र के गिन्नोर दी माफी के पास तेज रफ़्तार अनियंत्रित डीसीएम वाहन ने आगे चल रही दो बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके तीन साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया। 

जानें कैसे हुआ हादसा
पाकबड़ा थाना क्षेत्र रतनपुर कलां निवासी चार युवक रोज की तरह दो बाइक पर सवार होकर बेलदरी की मजदूरी करने के लिए कोहिनूर तिराहा के पार जा रहे थे। मझोला थाना क्षेत्र के गिन्नोर दी माफी के पास पहुंचने पर तेज रफ़्तार अनियंत्रित डीसीएम ने दोनों बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मूलचंद की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसके तीन साथी संजय, बंटी और सुनील गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मोहित चौधरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तीनो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस
मूलचंद की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस हादसे में क्षतिग्रस्त हुई दोनों बाइक को थाने ले आई। थाना प्रभारी मोहित चौधरी का कहना है कि आसपास की सीसीटीवी की कैमरे की मदद से डीसीएम की पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read

रेलवे ने शुरू की तैयारी, टोल फ्री नंबर जारी

12 Oct 2024 04:36 PM

मुरादाबाद महाकुंभ के लिए मुरादाबाद से होकर चलेंगी स्पेशल ट्रेनें : रेलवे ने शुरू की तैयारी, टोल फ्री नंबर जारी

ये ट्रेनें हरिद्वार और ऋषिकेश स्टेशनों से भी चलाई जाएंगी। यात्रियों की सुविधा के लिए अनारक्षित और स्लीपर बोगियों की संख्या अधिक होगी, जबकि एसी कोच की संख्या कम रखी जाएगी... और पढ़ें