Moradabad News : भाजपा को वोट डाला तो रायफल से उड़ा दूंगा, बीजेपी समर्थक को मिली धमकी, पिता-पुत्र पर मुकदमा दर्ज

भाजपा को वोट डाला तो रायफल से उड़ा दूंगा, बीजेपी समर्थक को मिली धमकी, पिता-पुत्र पर मुकदमा दर्ज
UPT | बीजेपी समर्थक अब्बास

Oct 10, 2024 00:36

कुंदरकी उपचुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। भाजपा समर्थक को सपा समर्थक पिता-पुत्र द्वारा खुलेआम धमकी दी गई। कमल के निशान पर....

Oct 10, 2024 00:36

 Moradabad News : कुंदरकी उपचुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। भाजपा समर्थक को सपा समर्थक पिता-पुत्र द्वारा खुलेआम धमकी दी गई। कमल के निशान पर वोट डालने पर लाइसेंसी रायफल से गोली मारने की धमकी दी गई। भाजपा समर्थक की शिकायत पर सपा समर्थक पिता-पुत्र के खिलाफ कुंदरकी थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

गाली देते हुए देशी तमंचा दिखाया
कुंदरकी उपचुनाव होने से पहले ही समर्थकों के बीच विवाद शुरू हो गए हैं। कुंदरकी थाना क्षेत्र के नानपुर निवासी अब्बास भारतीय जनता पार्टी के समर्थक हैं। पुलिस को दी गई तहरीर में अब्बास ने बताया कि वह मौजूदा समय में भाजपा नेता रामवीर सिंह का प्रचार कर रहे हैं। अब्बास का आरोप है कि छह अक्टूबर को वह अपने घर के बाहर बैठे थे। इसी बीच समाजवादी पार्टी के समर्थक मटरू और उनका बेटा मुनाजिर आ गए। गाली देते हुए देशी तमंचा दिखाया। कहा कि अब्बास तुझे साइकिल पर वोट डालना है। अगर कमल के फूल पर वोट डाला तो लाइसेंसी रायफल से गोली मार दूंगा। विरोध करने पर मुनाजिर ने तमंचा निकालकर उसको गोली मारने की कोशिश भी की।

दो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
इसी बीच मौके पर मौजूद महमूद ठेकेदार व मोबीन अहमद ने किसी तरह उसे बचाया। इस बीच मटरू व उसका बेटा मुनाजिर धमकी देते हुए भाग गए। आरोपी मटरू व उसके बेटे मुनाजिर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। एसपी देहात कुंवर आकाश सिंह ने बताया कि पीड़ित अब्बास की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच कराई जा रही है।

Also Read

नदी में मिले दो अज्ञात शव, हत्या और हादसा के बीच उलझी पुलिस, जानें पूरा मामला... 

10 Oct 2024 08:36 AM

बिजनौर Bijnor News : नदी में मिले दो अज्ञात शव, हत्या और हादसा के बीच उलझी पुलिस, जानें पूरा मामला... 

बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव के पास गंगा नदी में बुधवार देर शाम दो अज्ञात शव मिलने सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने नदी में तैरते शवों को देखकर तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके... और पढ़ें