Moradabad News : पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर कराई थी पति की हत्या, दो गिरफ्तार, मास्टरमाइंड फरार

पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर कराई थी पति की हत्या, दो गिरफ्तार, मास्टरमाइंड फरार
UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी मोहित

Jul 17, 2024 18:35

कटघर क्षेत्र में तीन दिन पूर्व एक कलयुगी पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने पति की चाकुओं से गोद कर निर्मम हत्या करा दी थी, इस घटना के दौरान एक हत्यारा...

Jul 17, 2024 18:35

Moradabad News : मुरादाबाद के कटघर क्षेत्र में तीन दिन पूर्व एक कलयुगी पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने पति की चाकुओं से गोद कर निर्मम हत्या करा दी थी, इस घटना के दौरान एक हत्यारा भी घायल हुआ था, जिसने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया था, पुलिस ने आज यानी बुधवार को इस कलयुगी पत्नि और एक हत्यारे को गिरफ्तार करते हुए इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। जबकि इस पूरी घटना का मास्टर माइंड अभी फरार चल रहा है।
 
क्या है पूरा मामला
दरअसल, तीन दिन पूर्व थाना कटघर क्षेत्र का गाड़ीखाना इलाका उस समय दहल दहल गया था, जब वहांं के रहने वाले पीतल कारोबारी अनिल चौधरी की उसी के घर मे ही चाकुओं से गोद कर निर्मम हत्या की सूचना तेजी के साथ फैली, जिसकी सूचना पर थाना पुलिस के अलावा डीआईजी मुनिराज जी मुरादाबाद भी मौके पर पहुंच गए थे, हत्यारों को मृतक अनिल की बेटी ने पहचान लिया था, जिसमें आमोद नाम के व्यक्ति शामिल था। इस घटना में इलाज के दौरान मौत भी हो गई थी।

आरोपी तनु और मोहित गिरफ्तार, मास्टरमाइंड फरार
एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया ने आज इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए जो बताया उससे पति-पत्नी के बीच के सम्बंध को शर्मसार तो किया ही विश्वास भी खत्म हो गया है। पुलिस के अनुसार मृतक अनिल की पत्नी और कन्हैया नाम के व्यक्ति के बीच अवैध सम्बन्धो के चलते उसने आमोद और मोहित के साथ मिलकर अनिल के मर्डर की घटना को अंजाम दिया था, मृतक की पत्नी तनु ने रात में अनिल को कोई नशे की दवाई भी दे थी, जिससे वह सोता रहे और वही हुआ भी, पुलिस ने इस घटना में तनु और मोहित को गिरफ्तार कर लिया है। 
 
पुलिस की जुबानी हत्या की कहानी
एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया ने आज पुलिस लाइन इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए जो बताया उससे पति-पत्नी के बीच के सम्बंध को शर्मसार तो किया ही विश्वास भी खत्म कर दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक अनिल की पत्नी आरोपी तन्नू ने बताया उसकी दो बेटियां है वह बेटे की चाहत रखती थीं, जिसके चलते 10 महीने पहले उसकी मुलाकात बालाजी मे कन्हैया नाम के व्यक्ति के साथ हुई थी। जहां कन्हैया ने बताया था कि वह बालाजी दरबार चलाता है उसने तन्नू से दरबार में आने पर पुत्र प्राप्त होने की बात कही। इसके बाद तन्नू अपनी दोनों पुत्रियों को लेकर कन्हैया के दरबार जाने लगीं। तन्नू समाज में कन्हैया को अपना अपना मुंह बोला भाई बताने लगी। दोनो के बीच अवैध संबंध बन गए। जिसके बाद मे दोनों हर जगह साथ जाने लगे। दो माह पूर्व कन्हैया जिला बदायूं से आकर आमोद गुप्ता नाम के व्यक्ति के घर किराए पर रहकर दरबार चलाने लगा। जहां बच्चों को लेकर तन्नू भी जाने लगी थी।

तन्नू ने पति को नशीली दवा देकर किया बेहोश
तन्नू ने पुलिस को बताया कि पति की गैर मौजूदगी में कन्हैया घर आ जाया करता था।10 दिन पूर्व कन्हैया और उसने मिलकर अनिल के रास्ते से हटाने की योजना बनाई। जहां कन्हैया ने मोहित नाम के युवक को 5 दिन पहले बुलाकर अपने साथ कमरे पर रख लिया था। जहां शनिवार रात योजना के तहत तन्नू ने पति अनिल चौधरी को नशीली दवा देकर बेहोश कर दिया था और घर का मैन दरवाजा खुला छोड़ दिया था जिसके बाद रात 1 बजे के समय शराब के नशे में चूर होकर आमोद और मोहित ने घर में घुस गए। उसने आमोद और मोहित के साथ मिलकर अनिल के मर्डर की घटना को अंजाम दिया था। हलचल से कमरे मे सो रही बड़ी बेटी मन्नू उठ गई और उसने आरोपियों को पहचान लिया। जिसके चलते उसका पर्दाफाश हो गया है।
 
मास्टरमाइंड कन्हैया है फरार
एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है कि पुलिस ने इस घटना में तनु और मोहित को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि घटना का मास्टरमाइंड कन्हैया अभी फरार चल रहा है। जिसे पकड़ने के लिए टीम काम कर रही है। जल्द ही उसको भी पकड़ कर जेल भेज दिया जाएगा।

Also Read

दोस्त से मिलने बरेली से आए युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार वालों ने लगाया हत्या का आरोप

27 Aug 2024 09:10 PM

मुरादाबाद Moradabad News : दोस्त से मिलने बरेली से आए युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार वालों ने लगाया हत्या का आरोप

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में दोस्त के घर आए बरेली के युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या परिवार वालो ने दोस्त पर लगाए हत्या के आरोप पुलिस मामले की जांच में जुटी। और पढ़ें