रामपुर डीएम की बैठक : ग्रामीण क्षेत्रों में सभी परियोजनाएं विधिवत् हो संचालित, सभी खंड विकास अधिकारियों को दिए निर्देश

ग्रामीण क्षेत्रों में सभी परियोजनाएं विधिवत् हो संचालित, सभी खंड विकास अधिकारियों को दिए निर्देश
UPT | बैठक करते जिलाधिकारी

May 03, 2024 21:42

रामपुर जिलाधिकारी जोगिन्दर सिंह ने शुक्रवार को सभी खंड विकास अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने जिले में ग्रामीण क्षेत्रों मे...

May 03, 2024 21:42

Rampur News (Syed Nadir) : रामपुर जिलाधिकारी जोगिन्दर सिंह ने शुक्रवार को सभी खंड विकास अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने जिले में ग्रामीण क्षेत्रों में बनाई गई पेयजल परियोजनाओं को विधिवत् संचालित कराने के लिए हर जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए।

सभी जगह की जाए ऑपरेटर की तैनाती 
बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि सभी खंड विकास अधिकारी सचिवों के साथ बैठक करें और यह सुनिश्चित कराएं कि पेयजल परियोजनाओं पर ऑपरेटर की तैनाती की जाए, ताकि समय से जलापूर्ति सुचारू हो सके। साथ ही उन्होंने नियमानुसार यूजर चार्ज भी लिया जाए, जिससे पेयजल परियोजना का रखरखाव हो सके।

गौशालाओं में कराया जाए भूसादान
इसके बाद जिलाधिकारी ने पशु पालन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक में निर्देश दिए कि जिले में संचालित गौशालाओं में संभ्रांतजनों से भूसादान कराया जाए। इसके लिए उन्होंने सभी एसडीएम, बीडीओ और पशुपालन विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि जिले में संचालित पशु चिकित्सालयों में पशुओं के उपचार की सुविधा को बेहतर तरीके से प्रभावी बनाया जाए और इसमें अधिकारी कोई लापरवाही न बरतें।

Also Read

मां ने दो माह के कलेजे के टुकड़े को तालाब में फेंका, डूबने से मौत, आरोपी महिला गिरफ्तार

6 Oct 2024 10:29 PM

बिजनौर Bijnor News : मां ने दो माह के कलेजे के टुकड़े को तालाब में फेंका, डूबने से मौत, आरोपी महिला गिरफ्तार

बिजनौर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मां ने अपने कलेजे के टुकड़े यानी दो महीने के मासूम बेटे को तालाब में फेंक दिया। तालाब में डूबने से.... और पढ़ें