Rampur News :  एंटी करप्शन की टीम ने 2400 की रिश्वत लेते तहसील कर्मी को पकड़ा

एंटी करप्शन की टीम ने 2400 की रिश्वत लेते तहसील कर्मी को पकड़ा
UPT | गिरफ्त में आरोपी

Jun 11, 2024 21:19

रामपुर के टांडा में नायब नाजिर के पद पर तैनात तहसील कर्मी को एंटी करप्शन टीम मुरादाबाद ने मंगलवार को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ दबोच लिया। आरोप है कि...

Jun 11, 2024 21:19

Rampur News : रामपुर के टांडा में नायब नाजिर के पद पर तैनात तहसील कर्मी को एंटी करप्शन टीम मुरादाबाद ने मंगलवार को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ दबोच लिया। आरोप है कि नायाब नाजिर नकल निकालने के नाम पर 2400 रुपये की रिश्वत ले रहा था। एंटी करप्शन टीम की करवाई से तहसील में हड़कंप मच गया। 

2400 रुपये की रिश्वत लेने का आरोप
जानकारी के अनुसार, जनपद रामपुर तहसील की तहसील टांडा में तहसील कर्मी यूनुस खान नायब नाजिर के पद पर तैनात है। नायब नाजिर यूनुस खान के खिलाफ  रिश्वत लेने की शिकायत की गई थी। इसी शिकायत पर मंगलवार को एंटी करप्शन मुरादाबाद की टीम ने जाल बिछाकर नायब नाजिर यूनुस खान को रंगे हाथों तहसील से दबोच लिया। एंटी करप्शन टीम मुरादाबाद ने गांव लाम खेड़ा निवासी राम सिंह की शिकायत पर तहसील टांडा के नायब नाजिर लिपिक यूनुस खान को 2400 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पड़कर कार्रवाई की है। 

पत्रावली की नकल देने के नाम पर मांगी गई रिश्वत
बताया गया है कि शिकायत कर्ता से आवास आवंटन पत्रावली की नकल देने के बदले  2400 रुपए की रिश्वत रिश्वत की मांग की थी। पीड़ित ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन मुरादाबाद की टीम से की थी। वहीं दूसरी ओर एंटी करप्शन टीम के प्रभारी कृष्ण अवतार की ओर से मुकदमा दर्ज कराया जा रहा। टीम द्वारा तहसील में की गई कार्रवाई से हड़कंप मच गया।

Also Read

बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

26 Jul 2024 08:37 PM

रामपुर Rampur News : बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

जिले के मिलक क्षेत्र के ग्राम करीम गंज में एक दुखद घटना घटी है, जहां बारिश के पानी के बहाव में एक 2 साल की बच्ची पाइप में फिसल गई। यह पाइप सीधे तालाब में पानी गिराता है, जिससे बच्ची का पता... और पढ़ें