advertisements
advertisements

Rampur News : पालिका अध्यक्ष ने चेताया, खुद हटा लें अतिक्रमण वर्ना फिर चलेगा बुलडोजर... 

पालिका अध्यक्ष ने चेताया, खुद हटा लें अतिक्रमण वर्ना फिर चलेगा बुलडोजर... 
UPT | अतिक्रमण पर चला बुलडोजर।

May 07, 2024 17:41

बिलासपुर में नगर पालिका टीम ने बस्ती में अभियान चलाकर दुकानों व घरों के बाहर किए अतिक्रमण पर बुलडोजर चलवाया। साथ ही मुख्य चौराहे पर सड़कों को घेरे बैठे अतिक्रमणकारियों को फटकार लगाई।

May 07, 2024 17:41

Rampur News : बिलासपुर में नगर पालिका टीम ने बस्ती में अभियान चलाकर दुकानों व घरों के बाहर किए अतिक्रमण पर बुलडोजर चलवाया। साथ ही मुख्य चौराहे पर सड़कों को घेरे बैठे अतिक्रमणकारियों को फटकार लगाई। पालिका के इस कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों  में हड़कंप मच गया। 

अतिक्रमणकारियों में हड़कंप
रामपुर जिले के बिलासपुर में मंगलवार की दोपहर पालिका टीम जेसीबी लेकर मोहल्ला बाजार कलां में पहुंची। वहां तंग बस्ती में सड़क को घेरकर अतिक्रमण फैलाए बैठे लोगों में एकाएक हड़कंप मच गया। टीम ने जेसीबी से एक के बाद एक कई दुकानों व घरों के बाहर अवैध रूप से डाले गए स्लैब, चबूतरे आदि ध्वस्त कराकर सड़क को अतिक्रमण से मुक्त कराया। पालिका की इस कार्रवाई के चलते लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद टीम माठखेड़ा रोड व मुख्य चौराहे पर पहुंची, जहां सड़क पर स्थाई व अस्थाई अतिक्रमण किए बैठे लोगों को आड़े हाथों लेते हुए खूब फटकार लगाई और सामान तक जब्त कर वाहन में भरवा लिया। 

जलभराव से निपटने के लिए अभियान
पालिकाध्यक्ष चित्रक मित्तल ने बताया कि अब बरसात के दिन शुरू होने वाले हैं और बरसात के दिनों में कुछ इलाकों में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। इसी क्रम में पालिका प्रशासन संभावित जलभराव से निबटने के लिए बस्तियों में अभियान चला रही है और अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त करा रही है। पालिकाध्यक्ष ने बताया कि नागरिक स्वयं अपना अतिक्रमण हटा लें, ताकि जलभराव की स्थिति उत्पन्न न हो, वरना टीम अपना काम करेगी।टीम में रूपेश सक्सेना, कमल सक्सेना, विजय अनार्य, जुनैद अली, अशोक कुमार, आरिफ खां, गुलफाम मियां आदि शामिल रहे।

Also Read

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

19 May 2024 07:39 PM

रामपुर रामपुर न्यूज : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

नगरपालिका के खिलाफ रविववार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की व्यापारियों के साथ एक बैठक का आयोजन मिस्टन गंज... और पढ़ें