Rampur News : कंप्यूटर ऑपरेटर घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम की कार्रवाई से हड़कंप

कंप्यूटर ऑपरेटर घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम की कार्रवाई से हड़कंप
UPT | कंप्यूटर ऑपरेटर घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार।

Jun 24, 2024 14:51

रामपुर में एंटी करप्शन टीम ने घूस लेते हुए स्वास्थ्यकर्मी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी का नाम नवीन है और वह रामपुर सीएमओ कार्यालय में संविदा पर कंप्यूटर ऑपरेटर...

Jun 24, 2024 14:51

Rampur News : रामपुर में एंटी करप्शन टीम ने घूस लेते हुए स्वास्थ्यकर्मी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी का नाम नवीन है और वह रामपुर सीएमओ कार्यालय में संविदा पर कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात है। 

ये है पूरा मामला
आरोप है कि कंप्यूटर ऑपरेटर नवीन ने प्रशिक्षण के लिए पत्र देने के नाम पर तीन हजार रुपये की मांग की थी। शिकायत मिलने पर एंटी करप्शन टीम ने जाल बिछाया और नवीन को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद टीम ने सीएमओ कार्यालय में ही नवीन से पूछताछ शुरू कर दी। 

कार्रवाई से हड़कंप
एंटी करप्शन टीम की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया। माना जा रहा है कि सरकारी कार्यालयों में व्याप्त भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने की कोशिश की गई है। एंटी करप्शन टीम का कहना है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ ऐसी कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी, ताकि आम जनता को न्याय मिल सके और सरकारी कार्यप्रणाली में पारदर्शिता बनी रहे।

Also Read

जुलूस-ए-मुहम्मदी में दिखा युवाओं का जोश, जगह-जगह लगाए गए नारे

16 Sep 2024 07:00 PM

रामपुर Rampur News : जुलूस-ए-मुहम्मदी में दिखा युवाओं का जोश, जगह-जगह लगाए गए नारे

पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के जन्मदिन ईद-ए-मिलादुन्नबी के मौके पर रामपुर जिले के चमरौआ विधानसभा क्षेत्र में जुलूस-ए-मुहम्मदी का आयोजन बड़े... और पढ़ें