Rampur News : जन सेवा समिति ने लगाया चाइनीज मांझे से बचाव के लिए सुरक्षा कवच

जन सेवा समिति ने लगाया चाइनीज मांझे से बचाव के लिए सुरक्षा कवच
UPT | सुरक्षा कवच लगाते हुए

Aug 25, 2024 19:28

रामपुर के ईदगाह गेट चौराहे पर जन सेवा समिति की ओर से दो पहियां और गाड़ियों में सवार लोगों को चाइनीज मांझे से बचाव के लिए विशेष सुरक्षा कवच लगाए गए। इस अभियान का...

Aug 25, 2024 19:28

Rampur News : रामपुर के ईदगाह गेट चौराहे पर जन सेवा समिति की ओर से दो पहियां और गाड़ियों में सवार लोगों को चाइनीज मांझे से बचाव के लिए विशेष सुरक्षा कवच लगाए गए। इस अभियान का नेतृत्व जन सेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष वसीम उल हसन खान ने किया। उन्होंने कहा कि यह सुरक्षा कवच दो पहियां वाहनों पर इसलिए लगाए जा रहे हैं, ताकि चाइनीज मांझे से होने वाली दुर्घटनाओं से लोगों को बचाया जा सके। 

चाईनीज मांझे की ब्रिकी रोकने की डीएम से की थी मांग
जन सेवा समिति के नगर अध्यक्ष हारिस शम्सी ने कहा कि उनका संगठन लगातार ऐसी घटनाओं पर नजर रख रहा है। उन्होंने कहा कि मीडिया में आए दिन खबरें आ रही हैं कि विभिन्न चौराहों पर मांझे से गले कटने की घटनाएं हो रही हैं, लेकिन इन पर रोकथाम नहीं हो पा रही थी। उन्होंने बताया कि चाइनीज मांझा सबसे अधिक ऑनलाइन मंगाया जा रहा है। जिसे रोकने के लिए उन्होंने जिला अधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा था, लेकिन घटनाओं में कोई कमी नहीं आई। 

कई चौराहों पर लगाए जाएंगे सुरक्षा कवच
समिति के मीडिया प्रभारी इरफान उस्ताद ने कहा कि यह सुरक्षा कवच रामपुर में बढ़ती घटनाओं के मद्देनजर एक अनोखी पहल है। उन्होंने बताया कि इन सुरक्षा कवचों को रामपुर के विभिन्न चौराहों पर लगाया जाएगा। विशेष रूप से उन स्थानों पर जहां सबसे अधिक दुर्घटनाएं घटती हैं। जैसे बरेली गेट, बिलासपुर गेट, राधा रोड, और मल गोदाम का चौराहा। 

यह लोग रहे मौजूद
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष वसीम उल हसन खान, नगर अध्यक्ष हारिस शम्सी, मीडिया प्रभारी इरफान उस्ताद, और अन्य महत्वपूर्ण पदाधिकारी, जैसे इमरान खान, वसी खान, उमेर अहमद, जावेद खान, इकराम मियां, मुजम्मिल ख़ान, इमरोज़ ख़ान, नूर अहमद, आमिर ख़ान, फेजान हुसैन, और शाहबाज ख़ान उपस्थित थे। 

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें