Rampur News : खंडिया गांव में हुई ग्रामीणों की पंचायत, जानिए क्या लिया गया निर्णय...

खंडिया गांव में हुई ग्रामीणों की पंचायत, जानिए क्या लिया गया निर्णय...
UPT | पंचायत करते ग्रामीण

Jun 11, 2024 22:03

चमरौआ विधानसभा क्षेत्र के गांव खंडिया में ग्रामीणों ने मंगलवार को एक पंचायत का आयोजन किया। ग्रामीणों की इस पंचायत में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि...

Jun 11, 2024 22:03

Rampur News : चमरौआ विधानसभा क्षेत्र के गांव खंडिया में ग्रामीणों ने मंगलवार को एक पंचायत का आयोजन किया। ग्रामीणों की इस पंचायत में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि रामपुर सांसद मौलाना मोहिबुल्लाह का विरोध करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।

कुछ लोग कर रहे सांसद के बारे में गलत बयानबाजी
पंचायत में चमरौआ विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रह चुके और वर्तमान में रामपुर जिला पंचायत के सदस्य मुस्तफा हुसैन ने कहा कि मौलाना मोहिबुल्लाह नदवी एक शरीफ और नेक दिल इमाम हैं। उनके सांसद बनने से रामपुर जिले का चौमुखी विकास होगा और प्यार मोहब्बत व भाईचारे की गंगा बहेगी। जो फिरका परस्त लोग सांसद के बारे में गलत बयानबाजी करके रामपुर की शांति व्यवस्था भंग करना चाहते हैं। उसे ग्रामीण जनता किसी भी कीमत पर भी बर्दाश्त नहीं करेगी।

यह लोग रहे मौजूद
पंचायत में तसव्वर अली, बाबू पाशा, साजिद पाशा, असगर अली, जफीर अहमद, परवेज अहमद, अख्तर अली, अली अहमद, फारूक अहमद, मुन्ने मियां आदि दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Also Read

बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

26 Jul 2024 08:37 PM

रामपुर Rampur News : बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

जिले के मिलक क्षेत्र के ग्राम करीम गंज में एक दुखद घटना घटी है, जहां बारिश के पानी के बहाव में एक 2 साल की बच्ची पाइप में फिसल गई। यह पाइप सीधे तालाब में पानी गिराता है, जिससे बच्ची का पता... और पढ़ें