Rampur News : गर्मी से बचने के लिए नगर पालिका ने उठाया ये कदम, वातावरण को स्वच्छ रखने में दें योगदान

गर्मी से बचने के लिए नगर पालिका ने उठाया ये कदम, वातावरण को स्वच्छ रखने में दें योगदान
UPT | विलासपुर गेट तक किया गया छिड़काव

Jun 05, 2024 18:57

गर्मी के मौसम में धूल एवं वायुप्रदूषण के स्तर में वृद्धि होती है, जिससे आमजन को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इस समस्या के समाधान के लिए नगर पालिका परिषद ने नियमित अंतराल पर शहर के...

Jun 05, 2024 18:57

Rampur News : गर्मी एवं वायुप्रदूषण को नियंत्रित करने के लिए नगर पालिका परिषद द्वारा शहर के विभिन्न मार्गों पर पानी का छिड़काव कराया गया। इस विशेष अभियान के अंतर्गत निम्नलिखित मार्गों पर पानी का छिड़काव किया गया।

नवाब गेट से  जेल रोड होते हुए विलासपुर गेट तक किया छिड़काव
गर्मी के मौसम में धूल एवं वायुप्रदूषण के स्तर में वृद्धि होती है, जिससे आमजन को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इस समस्या के समाधान के लिए नगर पालिका परिषद ने नियमित अंतराल पर शहर के मुख्य मार्गों पर पानी का छिड़काव करने का निर्णय लिया है।

वातावरण को स्वच्छ रखने में योगदान दें
नगर पालिका अध्यक्ष सना मामून ने बताया कि इस पहल का उद्देश्य शहरवासियों को स्वच्छ और स्वस्थ वातावरण प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि नगर पालिका परिषद प्रदूषण नियंत्रण के प्रति गंभीर है और इस दिशा में सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। आमजन से भी अपील की जाती है कि वे नगर पालिका के इस प्रयास में सहयोग करें और अपने आस-पास के वातावरण को स्वच्छ रखने में योगदान दें।

Also Read

मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

7 Jul 2024 07:04 PM

मुरादाबाद Moradabad News : मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित एक घर में हुई शनिवार देर रात दारू पार्टी के दौरान आपस मे चली गोली के दौरान घायल हुआ युवक तरफ से पुलिस ने नामजद केस दर्ज करते हुए दो को किया गिरफ्तार फरार अन्य हमलावरों की तलाश में दी जा रही है दबिशें। और पढ़ें