Rampur News : यूट्यूब की दुनिया के नए संसेशन बने रामपुर के नोमान, मिला पहला यूट्यूब डायमंड प्ले बटन

यूट्यूब की दुनिया के नए संसेशन बने रामपुर के नोमान, मिला पहला यूट्यूब डायमंड प्ले बटन
UPT | Youtube Diamond Button

Feb 29, 2024 18:07

नोमान के यूट्यूब पर 20 मिलियन सब्सक्राइबर हो चुके हैं। इसके साथ ही यूट्यूब ट्रेंड में नंबर 1 नोमान हैं। लोग उन्हें और उनके कंटेंट देखना पसंद करते...

Feb 29, 2024 18:07

Short Highlights
  • रामपुर के नए संसेशन बने नोमान
  • यूट्यूब में ट्रेंड कर रहीं हैं नोमान की वीडियो 
  • विदेशों में तेज है फैन फॉलोविंग 
Rampur News : यूट्यूब की दुनिया के हाल ही में रामपुर के नए संसेशन बने नोमान का नाम भी जुड़ गया है। बता दें रामपुर में रहने वाले नोमान को पहला यूट्यूब डायमंड प्ले बटन मिला है। नोमान के यूट्यूब पर 20 मिलियन सब्सक्राइबर हो चुके हैं। इसके साथ ही यूट्यूब ट्रेंड में नंबर 1 नोमान हैं। लोग उन्हें और उनके कंटेंट देखना पसंद करते हैं।

 यूट्यूब में ट्रेंड कर रही हैं नोमान की वीडियो 
रामपुर के रहने वाले नोमान यूट्यूब का एक जाना माना चेहरा बन कर उभरे हैं। देखा जाए तो नोमान यूट्यूब की दुनिया में छा गए हैं। सिल्वर बटन हो गोल्ड या फिर डायमंड सब इनके दामन में आकर गिर रहे हैं। और अब इनके यूट्यूब पर एक दो नहीं बल्कि 20 मिलियन सब्सक्राइबर हो गए हैं। पूरी दुनिया में लोग रामपुर के नोमान को देखना पसंद कर रहे हैं। इन्होंने काफी कम समय में यूट्यूब की दुनिया में तहलका मचा रखा है। यूट्यूब की दुनिया में उनकी वीडियो यहां तक वायरल हो गई है कि यूट्यूब में ट्रेंडिंग तक पहुंच रही हैं। 

विदेशों में तेज है फैन फॉलोविंग 
दरअसल रामपुर जैसे छोटे शहर के लिए यह बड़ी बात है। पहले नोमान का सिल्वर यूट्यूब प्ले बटन आया और अब गोल्ड यूट्यूब प्ले बटन आया। फिर डिमांड। और अब नोमान का यूट्यूब पर 2 करोड़ लोगों का परिवार बन गया है। यानी 20 मिलियन। नोमान बताते हैं की वो यूट्यूब की दुनिया में ह्यूमैनिटी के लिए वीडियो बनाते हैं। ह्यूमैनिटी का संदेश देने के लिए यह वीडियोस बनाते हैं। इनकी वीडियोस यूट्यूब पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही हैं। यहां तक कि विदेशों से भी इनकी फैन फॉलोइंग बहुत तेज हैं। 

Also Read

सहायक लेखाकार पिटाई मामले में अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज, सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

8 Jul 2024 08:29 PM

रामपुर Rampur News : सहायक लेखाकार पिटाई मामले में अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज, सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

जिला बेसिक शिक्षा कार्यालय में तैनात सहायक लेखाकार नेकपाल ने थाना सिविल लाइंस में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। नेकपाल की उनके... और पढ़ें