Rampur News : शाहबाद में गर्दन कटी लाश मिलने से सनसनी, पहले से दर्ज थी गुमशुदगी... 

शाहबाद में गर्दन कटी लाश मिलने से सनसनी, पहले से दर्ज थी गुमशुदगी... 
UPT | मृतक का फाइल फोटो।

Sep 11, 2024 17:12

शाहबाद के सैफनी क्षेत्र में राम गंगा पुल के नीचे गन्ने के खेत में एक युवक का गर्दन कटा शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस युवक की कटी...

Sep 11, 2024 17:12

Rampur News : शाहबाद के सैफनी क्षेत्र में राम गंगा पुल के नीचे गन्ने के खेत में एक युवक का गर्दन कटा शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस युवक की कटी हुई गर्दन की तलाश कर रही है। 

ये है पूरा मामला
घटना बुधवार दोपहर की है, जब राहगीरों ने शव देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी। मृतक की पहचान मुरादाबाद जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र के साहसपुर गांव निवासी 22 साल के शानू के रूप में की गई है। शव की पहचान मृतक के पैरों के अंगूठों से की गई। 

गर्दन की तलाश कर रही पुलिस
पुलिस अधीक्षक विद्या सागर मिश्र ने बताया कि मृतक की गुमशुदगी की रिपोर्ट पहले से ही दर्ज थी। पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। गर्दन की तलाश जारी है। मृतक का परिवार भी पहुंच गया है। शानू पेशे से फल विक्रेता था। 

Also Read

दिल्ली के करोल बाग में इमारत ढहने से रामपुर के 4 युवकों की मौत, दो सगे भाई भी शामिल

19 Sep 2024 01:40 PM

रामपुर Karol Bagh Collapsed : दिल्ली के करोल बाग में इमारत ढहने से रामपुर के 4 युवकों की मौत, दो सगे भाई भी शामिल

करोल बाग के बापा नगर इलाके में बुधवार सुबह एक चार मंजिला इमारत ढहने से हुए दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। ये सभी मृतक उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के रहने वाले थे। और पढ़ें