Rampur News : ऑनलाइन उपस्थिति के विरोध में शिक्षकों ने किया बैठक का आयोजन

ऑनलाइन उपस्थिति के विरोध में शिक्षकों ने किया बैठक का आयोजन
UPT | बैठक करते शिक्षक

Jul 10, 2024 20:00

रामपुर में बुधवार को शिक्षकों की ऑनलाइन उपस्थिति के विरोध को लेकर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षा की एक बैठक हुई। अध्यापकों की ऑनलाइन उपस्थिति के विरोध के संबंध में...

Jul 10, 2024 20:00

Rampur News : रामपुर में बुधवार को शिक्षकों की ऑनलाइन उपस्थिति के विरोध को लेकर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षा की एक बैठक हुई। अध्यापकों की ऑनलाइन उपस्थिति के विरोध के संबंध में ब्लॉक इकाई के पदाधिकारी की बैठक का आयोजन ब्लॉक अध्यक्ष तरुण कुमार पांडे की अध्यक्षता में बीआरसी केंद्र में किया गया।

बीआरसी केन्द्र पर हुई बैठक
बैठक में संगठन के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे और प्रदेश नेतृत्व द्वारा दी गई। रूपरेखा पर चर्चा कर एक विस्तार कार्य समिति का निर्माण किया गया। इस दौरान सभी कार्य का उत्तरदायित्व सौंपा गया। ऑनलाइन शिक्षकों की उपस्थिति का समस्त शिक्षक पुरजोर विरोध कर रहे हैं। इसी क्रम मे सर्वप्रथम शुक्रवार को एक रजिस्टर बीआरसी पर उपलब्ध कराया जाएगा। जिसमें अध्यापक ऑनलाइन उपस्थिति पर सहमति या असहमति के विकल्प पर हस्ताक्षर कर सकेंगे। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन दिया जाएगा।

यह लोग रहे मौजूद
बैठक के दौरान राजीव पांडे, ललित चौधरी, रोहित सक्सेना, निकेता, जगदीश, सरन, अफताब अली, सुनील कुमार, सुमित कुमार, अमित कुमार, बृजपाल सिंह गंगवार, राकेश गंगवार आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

Also Read

वन कर्मियों की लकड़ी तस्करों से मुठभेड़, दो घायल

13 Jul 2024 06:54 PM

रामपुर Rampur News : वन कर्मियों की लकड़ी तस्करों से मुठभेड़, दो घायल

बिलासपुर में जंगल में गश्त के दौरान वन कर्मियों की लकड़ी तस्करों से मुठभेड़ हो गई।इस दौरान तस्करों द्वारा की गई फायरिंग में दो कर्मी घायल हो गए... और पढ़ें