Rampur News : मासूम के साथ हैवानियत, ट्यूशन टीचर की हरकत से इलाके में सनसनी, जानें पूरा मामला... 

मासूम के साथ हैवानियत, ट्यूशन टीचर की हरकत से इलाके में सनसनी, जानें पूरा मामला... 
UPT | पुलिस की गिरफ्त में मासूम से हैवानियत करने का आरोपी।

Aug 24, 2024 14:41

थाना गंज के पंखेवालान बमनपुरी गेट में 7 वर्षीय बच्ची के साथ ट्यूशन टीचर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना ने इलाके में सनसनी मचा दी है। आरोपी ट्यूशन टीचर वासिक अली को...

Aug 24, 2024 14:41

Rampur News : थाना गंज के पंखेवालान बमनपुरी गेट में 7 वर्षीय बच्ची के साथ ट्यूशन टीचर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना ने इलाके में सनसनी मचा दी है। आरोपी ट्यूशन टीचर वासिक अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, वासिक अली बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर आता था। उसने बच्ची के साथ कई बार गलत हरकतें कीं। 23 अगस्त को आरोपी ट्यूशन टीचर बच्ची के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। यह देखकर बच्ची की मां ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

क्या कहते हैं एसपी
पुलिस अधीक्षक विद्या सागर मिश्र ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें