रामपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई : मुठभेड़ में गोकशी के दो आरोपी गिरफ्तार, तमंचा और चाकू बरामद

मुठभेड़ में गोकशी के दो आरोपी गिरफ्तार, तमंचा और चाकू बरामद
UPT | पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार आरोपी

Aug 29, 2024 14:47

रामपुर के कोतवाली मिलक क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के समय नाजिम के दाहिने पैर में गोली लगी, जिसे तुरंत सीएचसी मिलक में भर्ती कराया गया।

Aug 29, 2024 14:47

Rampur News : रामपुर के कोतवाली मिलक क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो अभियुक्त नाजिम और राजिन को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस चेकिंग के दौरान ये दोनों संदिग्ध मोटरसाइकिल पर गांव लखीमपुर विश्नु के जंगल में आते दिखाई दिए। पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। 

तमंचा और चाकू बरामद
गिरफ्तारी के समय नाजिम के दाहिने पैर में गोली लगी, जिसे तुरंत सीएचसी मिलक में भर्ती कराया गया। पूछताछ में दोनों अभियुक्तों ने कोतवाली मिलक क्षेत्र के लखीमपुर विश्नु के जंगल में गोकशी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की। पुलिस ने मौके से तमंचा, चाकू और गोकशी के उपकरण समेत अन्य सामग्री बरामद की है। 

पहले से दर्ज हैं 16 मुकदमे
इन दोनों अभियुक्तों पर पहले से 16 मुकदमे दर्ज हैं। इस सफल कार्रवाई को कोतवाली प्रभारी धनंजय सिंह और उनकी टीम ने अंजाम दिया। इस कार्रवाई से क्षेत्र में शांति और सुरक्षा बनी हुई है। 

Also Read

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाला ग्राम पंचायत अधिकारी गिरफ्तार, भेजा जेल

13 Sep 2024 11:49 PM

बिजनौर Bijnor News : शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाला ग्राम पंचायत अधिकारी गिरफ्तार, भेजा जेल

उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर में एक गंभीर मामला सामने आया है, जिसमें शादी का झांसा देकर एक युवती से चार साल तक दुष्कर्म करने और उसे गर्भवती करने का आरोप एक ग्राम पंचायत अधिकारी पर लगा है। और पढ़ें