संभल सांसद का सीएम योगी पर बड़ा हमला : बोले- कोर्ट से ऊपर हो गए हैं आदित्यनाथ, अखिलेश का किया बचाव

बोले- कोर्ट से ऊपर हो गए हैं आदित्यनाथ, अखिलेश का किया बचाव
UPT | संभल सांसद का सीएम योगी पर बड़ा हमला

Sep 17, 2024 16:51

ज्ञानवापी पर योगी आदित्यनाथ के बयान के बाद अब संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद जियाउर्रहमान बर्क ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी कोर्ट से ऊपर हो गए हैं, इसलिए ऐसे बयान दे रहे हैं।

Sep 17, 2024 16:51

Short Highlights
  • संभल सांसद का सीएम पर हमला
  • सुप्रीम कोर्ट से संज्ञान लेने का निवेदन
  • सीएम को हीन भावना से बताया ग्रसित
Sambhal News : ज्ञानवापी पर योगी आदित्यनाथ के बयान के बाद अब संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद जियाउर्रहमान बर्क ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी कोर्ट से ऊपर हो गए हैं, इसलिए ऐसे बयान दे रहे हैं। बर्क ने योगी आदित्यनाथ को सलाह दी कि उन्हें ऐसे बयान नहीं देने चाहिए। साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव के माफिया और मठाधीश वाले बयान को लेकर उनका बचाव किया।

जानिए क्या बोले सांसद बर्क?
सांसद जियाउर्रहमान बर्क ने कहा कि वहां पर मस्जिद है, हम नमाज पढ़ते हैं। लेकिन योगी महाराज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। उन्हें इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। ये मामला अभी कोर्ट में है। या तो वे कह दें कि वह कोर्ट से ऊपर हो गए हैं। कोर्ट के निर्णय वह खुद लेने लगे हैं। वह हीन भावना का शिकार हैं, इसलिए ऐसी बात कह रहे हैं। 2024 के चुनाव में प्रदेश की जनता ने जो नतीजा दिया है, उससे ये घबराए हुए हैं। इनके पास विकास और इंसाफ को कोई मु्द्दा नहीं है, इसलिए हिंदू-मुस्लिम के मु्द्दों को भड़काकर चुनाव को प्रभावित करना चाहते हैं।

बोले- सुप्रीम कोर्ट संज्ञान ले
बर्क ने आगे कहा कि सीएम योगी को भी अहसास है कि आने वाले समय के अंदर सपा गठबंधन की सरकार बनेगी। उनके इस बयान पर सुप्रीम कोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए और ऐसा कदम उठाना चाहिए कि फिर कोई ऐसा बयान न दे। उनकी कोशिश है कि कुछ ऐसी बात कहकर लोगों को बांट दे, जिससे हिंदू समाज उनके साथ हो जाए। हिंदू समाज के लोग बीजेपी से पनाह मांग चुके हैं और वह भी इससे दूर होना चाहते हैं।

अखिलेश यादव का किया बचाव
बर्क ने अखिलेश यादव के माफिया और मठाधीश वाले बयान को लेकर कहा कि बीजेपी के लोग संतों का चोला पहनकर क्राइम कर रहे हैं, अखिलेश उनका गलत कह रहे हैं। उन्होंने संतों की मुखालफत नहीं की। किसी समाज के अंदर न हर व्यक्ति न अच्छा हो सकता है, न बुरा हो सकता है। जो बीजेपी की ले संतों की आड़ में राजनीतिकरण कर रहे हैं, अखिलेश का कहना उनके लिए था। सभी संतों के लिए उन्होंने टिप्पणी नहीं की। उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया।

Also Read

काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश की नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

19 Sep 2024 11:13 PM

रामपुर रामपुर-काठगोदाम रेल मार्ग : काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश की नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

रामपुर-काठगोदाम रेलवे रूट पर एक बड़ी दुर्घटना को टालते हुए लोको पायलट की सूझबूझ ने एक संभावित हादसे से यात्रियों की जान बचा ली। बुधवार रात रुद्रपुर के पास रेलवे ट्रैक पर सात मीटर लंबा बिजली का खंभा रखकर काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश की गई। और पढ़ें