इस दिन नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम पद की लेंगे शपथ : ओम प्रकाश राजभर ने बताई तारीख, विपक्ष को लेकर भी दिया बयान 

ओम प्रकाश राजभर ने बताई तारीख, विपक्ष को लेकर भी दिया बयान 
UPT | ओम प्रकाश राजभर

Jun 03, 2024 16:35

मीडिया एजेंसी एनआई से बात करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि देश में मोदी सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है। इसलिए फिर से पीएम मोदी सत्ता संभालने जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि पीएम तीसरी बार...

Jun 03, 2024 16:35

Short Highlights
  • मोदी सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है : ओम प्रकाश राजभर
  • पीएम मोदी चाहते हैं कि लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिले : राजभर
Lucknow News : लोकसभा चुनाव के नतीजे 04 जून मंगलवार को आने हैं। उससे पहले सभी पार्टियां अपनी जीत का दावा कर रही है। इसी क्रम में सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीसरी बार शपथ लेने की तारीख भी बता दी है। राजभर ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 जून को तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे। 

मीडिया एजेंसी एनआई से बात करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि देश में मोदी सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है। इसलिए फिर से पीएम मोदी सत्ता संभालने जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि पीएम तीसरी बार 8 जून को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए राजभर ने कहा कि विपक्ष को सीटें कम मिलने से घबराहट हो रही है। देश के लोगों को अनाज देने पर बोलते हुए राजभर ने कहा कि उनके समय में अनाज गोदामों में सड़ जाता था। लेकिन मोदी सरकार में वही अनाज देश के 80 करोड़ लोगों को दिया जा रहा है। जिससे उन्हें फायदा हो रहा है। आगे उन्होंने कहा कि मोदी जी ने संसद में महिलाओं के लिए 33% आरक्षण का विधेयक पारित करवाया। पीएम मोदी और सीएम योगी भाईचारा चाहते हैं, वे चाहते हैं कि लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिले।
 
विपक्ष पर भी किए कटाक्ष 
अपने बयान में राजभर ने कांग्रेस और विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। राजभर ने कहा कि कांग्रेस के समय में, जब परिवार में कोई बीमार पड़ जाता था तो गरीबों इलाज करवाने के लिए अपनी संपत्ति बेचनी पड़ती थी। लेकिन पीएम मोदी ने उनलोगों के बारे में सोचा और 5 लाख रुपये का कवरेज वाला आयुष्मान भारत कार्ड दिया। जिससे इलाज में किसी तरह की दिक्कत गरीबों को नहीं होती है। मुस्लिम पर बोलते हुए आगे जोड़ा कि क्या कहीं लिखा है कि मुसलमान सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं उठा सकते? लेकिन समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के लोग हैं जो नफरत फैलाने का काम करते हैं। इसे देश के लोगों को समझना चाहिए।

ओम प्रकाश राजभर लगातार पूरे चुनाव में सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते रहे हैं। अंतिम चरण के मतदान के बाद कई सारे मीडिया संस्थान ने एग्जिट पोल जारी किए। जिसके अनुसार एनडीए को बहुमत प्राप्त हो रहा है और आसानी से सरकार बन रही है। इसे देखते हुए बीजेपी और उनकी सहयोगी दल आत्मविश्वास से भरी नजर आ रही है।

Also Read

हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

7 Jul 2024 06:00 PM

लखनऊ यूपी@7 : हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को राहुल गांधी ने हाथरस भगदड़ कांड को लेकर चिट्ठी लिखी है। वहीं सरकार दूसरी तरफ रजिस्ट्री प्रक्रिया को सरल बनाने और पारदर्शिता लाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठा रही है। लेकिन बारिश के मौसम में लोगों को सर्तक रहने की जरूरत है क्यों... और पढ़ें