Exit Poll पर बोले राहुल गांधी : एग्जिट पोल नहीं भाजपा मीडिया पोल, सिद्धू मूसेवाला का सॉन्ग सुना है 295..., किया ये बड़ा दावा

एग्जिट पोल नहीं भाजपा मीडिया पोल, सिद्धू मूसेवाला का सॉन्ग सुना है 295..., किया ये बड़ा दावा
UPT | राहुल गांधी

Jun 02, 2024 16:37

राहुल गांधी से पूछा कि, कितनी सीटें आ रही हैं? तो उन्होंने जवाब में कहा कि ''सिद्धू मूसेवाला का सॉन्ग सुना है 295...? बस INDIA गठबंधन की 295 सीटें आ रही हैं।

Jun 02, 2024 16:37

New Delhi : 2024 को लोकसभा चुनाव के रिजल्ट सो पहले सभी विश्लेषकों ने और एग्जिट पोल्स ने बीजेपी की पूर्ण बहुमत से जीत की भविष्यवाणी की है। कई सर्वे तो बीजेपी 400 पार तक का दावा कर रहे हैं। हालांकि, इन सर्वे को नकारते हुए इंडिया गठबंधन ने दावा किया है कि इस बार मोदी सरकार नहीं बल्कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने वाली है। इसी बीच राहुल ने इसे एग्जिट पोल्स नहीं मोदी मीडिया पोल बताया है। 

एग्जिट पोल्स नहीं मोदी मीडिया पोल : राहुल गांधी
दरअसल, आज राहुल गांधी ने मीडियो से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि ये एग्जिट पोल नहीं बल्कि मोदी मीडिया पोल है। साथ ही बड़ा दावा करते हुए राहुल गांधी ने ये भी बता दिया कि इंडिया गठबंधन की कितनी सीटें आने वाली है।
  सिद्धू मूसेवाला का सॉन्ग सुना है 295...
ये कहते हुए वह जाने लगे, लेकिन फिर राहुल गांधी से पूछा कि, कितनी सीटें आ रही हैं? तो उन्होंने जवाब में कहा कि ''सिद्धू मूसेवाला का सॉन्ग सुना है 295...? बस INDIA गठबंधन की 295 सीटें आ रही हैं।

खरगे ने भी इंडिया गठबंधन की जीत का किया था दावा
बीते शनिवार को भी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी इंडिया गठबंधन की बैठक में यह दावा किया था कि उनका महागठबंधन जीतने वाला है। खड़गे ने कहा कि INDIA गठबंधन के पास कम से कम 295 सीटें आएंगी और हमारे नेताओं से पूछने के बाद हमने यह आंकलन किया है और यह आंकड़ा हमें मिला है इसमें कोई बदलाव नहीं है। 

Also Read

अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

5 Oct 2024 06:34 PM

लखनऊ यूपी@7 : अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अपने सरकारी आवास पर जनपद अमेठी में शिक्षक और उसके परिवार की हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से भेंट की। वहीं अमेठी पुलिस ने शिक्षक व उसकी पत्नी और बच्चीयों के हत्याकांड का बड़ा खुलासा किया है। इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम ... और पढ़ें