Noida News : रेव पार्टी मामले में एक और नाम आया सामने, जानिए कौन है फाजिलपुरिया, क्या है एल्विश यादव से संबंध

रेव पार्टी मामले में एक और नाम आया सामने, जानिए कौन है फाजिलपुरिया, क्या है एल्विश यादव से संबंध
UPT | एल्विश और फाजिलपुरिया

Mar 20, 2024 13:58

पुलिस चौकी में  पूछताछ के दौरान जैसे ही अधिकारियों ने रेव पार्टियों में सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में उसकी संलिप्तता पर सवाल किए तो वह शांत हो गया..

Mar 20, 2024 13:58

Noida News : नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव से रेव पार्टी आयोजित कराने और उसमें सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में रविवार (17 फरवरी) को गिरफ्तार किया। इसके बाद एल्विश से  करीब 225 सवाल पूछे। इन सवालों में वह उलझ गया। पुलिस ने एल्विश यादव से पूछताछ के लिए 150 सवालों की लिस्ट बनाई थी। 75 से अधिक सवाल लिस्ट के बाहर
से भी पूछे गए।

सवाल सुन शांत हो गया एल्विश
पुलिस चौकी में  पूछताछ के दौरान जैसे ही अधिकारियों ने रेव पार्टियों में सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में उसकी संलिप्तता पर सवाल किए तो वह शांत हो गया। अधिकांश सवालों पर उसने हां या ना में जवाब दिया। पुलिस ने पर्याप्त साक्ष्य होने पर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। एल्विश से एफएसएल की रिपोर्ट में करैत सांप का जहर होने, किन-किन पार्टियों में नशे के लिए खतरनाक सांपों के जहर का इस्तेमाल करने, रिमांड पर लिए राहुल को कितनी पार्टियों में उसके द्वारा बुलाए जाने और उससे संपर्क में आने, पीएफए द्वारा जारी वीडियो में सांप को गले में लपेटे दिखने जैसे सवाल पूछे गए।

बढ़ सकती है फाजिलपुरिया की मुश्किलें
एल्विश यादव से किए सैकड़ों सवाल जवाब में एक नाम सामने आया। वह नाम है सिंगर फाजिलपुरिया। एल्विश ने पहली बार हुई पूछताछ में बताया था कि जिस वीडियो में वह सांपों के साथ खेल रहा है, वह सिंगर फाजिलपुरिया की ओर से दी गई पार्टी का है। केस में पुलिस ने फाजिलपुरिया और एल्विश के वीडियो को ही आधार बनाया। वीडियो में दोनों ही सांप के साथ दिख रहेहैं। एल्विश पहले ही बता चुका है, ये वीडियो फाजिलपुरिया ने शूट किए हैं, इसलिए फाजिलपुरिया को समन जारी कर उसे पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

कौन है फाजिलपुरिया
बता दें रेव मामले में एल्विश से पूछताछ के दौरान जिस फाजिलपुरिया का नाम सामने आया है, वह  एक चर्चित हरियाणवी सिंगर हैं। सिंगर फाजिलपुरिया हरियाणा के झरसा से ही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फाजिलपुरिया का असली नाम राहुल यादव है।

उन्होंने रैपर बादशाह के साथ अपना पहला गाना गाया था, जिसका नाम 'चुल' था। ये गाना काफी फेमस हुआ था। ये गाना आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'कपूर एंड सन्स' में भी सुना गया था। इसके अलावा फाजिलपुरिया ने 'लाला लोरी', 'बालम का सिस्टम' अन्य गाने गाये हैं।. इसमें एल्विश यादव संग '32 बोर' भी शामिल है। फाजिलपुरिया शादीशुदा हैं और उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

एल्विश से क्या है फाजिलपुरिया का नाता
रेव पार्टी मामले में शामिल सिंगर फाजिलपुरिया,  गानों के सिलसिले में ही एल्विश से मिले थे। अब ये गानों की मुलाकात स्नेक वेनम केस तक जा पहुंची है। देखने वाली बात होगी कि इस केस से सिंगर का क्या कनेक्शन है?

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि जब स्नेक वेनम केस से फाजिलपुरिया का नाम जुड़ा हो। जी हां, इसके पहले भी जब इस केस में एल्विश का नाम आया था तो एल्विश ने दावा किया था कि सांप सिर्फ गानों की शूटिंग के लिए मंगवाए गए हैं और इन्हें फाजिलपुरिया ने मंगवाया है। इतना ही नहीं बल्कि एल्विश ने ये भी कहा था कि सांपों को मंगवाने के लिए फाजिलपुरिया ही सपेरों से बात करते हैं।

Also Read

इंस्टाग्राम के क्विट मोड फीचर से मिलेंगे कई फायदे, जानिए कैसे करेगा ये काम

8 Jul 2024 01:53 PM

नेशनल Instagram App : इंस्टाग्राम के क्विट मोड फीचर से मिलेंगे कई फायदे, जानिए कैसे करेगा ये काम

इंस्टाग्राम के नए क्विट मोड फीचर से यूजर्स को प्लेटफ़ॉर्म से ब्रेक लेने में मदद मिलेगी। यह फीचर खासकर मानसिक स्वास्थ्य और वेलबीन्ग को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है... और पढ़ें