BDL Recruitment 2024 : केंद्र सरकार के इस डिपार्टमेंट में निकली बम्पर भर्ती, फटाफट करें आवेदन 

 केंद्र सरकार के इस डिपार्टमेंट में निकली बम्पर भर्ती, फटाफट करें आवेदन 
Google | BDL Recruitment 2024

Jan 26, 2024 18:06

BDL Recruitment 2024: भारत डायनेमिक्स लिमिटेड (BDL) की ओर से जारी पत्र के अनुसार कुल 361 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। केवल इंजीनियरिंग की डिग्री रखने वाले उम्मीदवार इस भर्ती के लिए के लिए आवेदन करने के योग्य हैं।

Jan 26, 2024 18:06

BDL Recruitment 2024: भारत डायनेमिक्स लिमिटेड (BDL) अनेक पदों पर जॉब का मौका दे रहा है। BDL की ओर से जारी नोटिस के मुताबिक, प्रोजेक्ट इंजीनियर/ ऑफिसर(Project Engineer/Officer), प्रोजेक्ट डिप्लोमा असिस्टेंट/ असिस्टेंट्स (Project Diploma Assistant/Assistants), प्रोजेक्ट ट्रेड असिस्टेंट/ ऑफिस असिस्टेंट (Project Trade Assistant/Office Assistant) के पदों पर वेकैंसी फिल की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bdl-india.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।
इस वैकेंसी में आवेदन करने की लास्ट डेट 14 फरवरी 2024 है। अंतिम तिथि के बाद कोई भी एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

कुल 361 पदों पर हो रही हैं नियुक्तियां
भारत डायनेमिक्स लिमिटेड (BDL) की ओर से जारी ऑफिसियल सूचना के मुताबिक कुल 361 पदों पर नियुक्तियां की जा रही है । इनमें 136 पद केवल प्रोजेक्ट इंजीनियर और ऑफिसर के है। वहीं 142 खाली पद प्रोजेक्ट डिप्लोमा असिस्टेंट और असिस्टेंट्स के है। आपको बतादें प्रोजेक्ट ट्रेड असिस्टेंट और  ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर भी  83 पद खाली हैं। यह नियुक्तियां विशाखापट्टनम, हैदराबाद, बेंगलुरु में की जा रही हैं।

ऐसे करें अप्लाई 
  • आवेदन के लिए आधिकारिक वेबसाइट bdl-india.in पर जाना होगा।
  • होमपेज पर 'BDL Recruitment 2024' लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आवश्यक डाक्यूमेंट्स प्रदान करें।
  • आवेदन पत्र जमा करें और आवश्यक दस्तावेज जमा करें। 
  • अब अपनी सुविधा के लिए उसका प्रिंटआउट अपने पास रखें।





 

Also Read

अखिलेश यादव के यूपी STF पर की टिप्पणी, बुलडोजर पर चुप्पी

19 Sep 2024 07:58 PM

नेशनल हरियाणा में आकाश आनंद : अखिलेश यादव के यूपी STF पर की टिप्पणी, बुलडोजर पर चुप्पी

आकाश आनंद ने बीजेपी और कांग्रेस पर भी कड़ी टिप्पणी की, यह कहते हुए कि बसपा-इनेलो गठबंधन हरियाणा विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत की ओर बढ़ रहा है... और पढ़ें