मुश्किल में फंसे एल्विश यादव : सागर ठाकुर से मारपीट मामले में गुरुग्राम पुलिस ने भेजा नोटिस, होगी पूछताछ

सागर ठाकुर से मारपीट मामले में गुरुग्राम पुलिस ने भेजा नोटिस, होगी पूछताछ
UPT | मारपीट मामले में गुरुग्राम पुलिस ने भेजा नोटिस

Mar 10, 2024 13:44

एल्विश यादव को गुरुग्राम पुलिस ने पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। ये नोटिस यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ मारपीट मामले में भेजा गया है।

Mar 10, 2024 13:44

Short Highlights
  • एल्विश यादव को मिला नोटिस
  • गुरुग्राम पुलिस ने पूछताछ के लिए भेजा नोटिस
  • सागर ठाकुर संग मारपीट मामले में एक्शन
New Delhi : बिग बॉस ओटीटी के विजेता एल्विश यादव मुश्किल में फंस गए हैं। हाल ही उनकी यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ था। अब इस मामले में गुरुग्राम की पुलिस ने एल्विश को नोटिस भेजकर पेश होने को कहा है। एल्विश यादव को गुरुग्राम पुलिस ने 12 मार्च को सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में बुलाया है।

एल्विश के खिलाफ FIR दर्ज
सागर ठाकुर संग मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में आईपीसी की धारा 147, 149, 323 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। इसी मामले में आगे की कार्यवाही के लिए एल्विश को नोटिस भेजा गया है। पुलिस ने ये नोटिस CrPC की धारा 41A के तहत भेजा है। एल्विश को 12 मार्च को पेश होने को कहा गया है।

क्या है एल्विश यादव-सागर ठाकुर विवाद?
हाल ही में हुए सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी की क्रिकेट मैच के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस सागर ठाकुर ने भी फोटो पोस्ट कर एल्विश को ट्रोल किया था। इसके बाद एल्विश नाराज हो गए थे और उन्होंने सागर को जवाब देते हुए कहा कि 'भाई तू दिल्ली में रहता है, सोचा याद दिला दूं।' जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच मिलने की बात हुई। इसके बाद ही एल्विश द्वारा मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

सागर ठाकुर ने दर्ज कराई थी FIR
सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न दिल्ली के फेमस यूट्यूबर हैं। वह गेमिंग से जुड़े वीडियोज बनाते हैं। सागर ने पुलिस को बताया कि एल्विश ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया, लेकिन वह अपने साथ 8-10 गुंडे लेकर आए थे। सागर के मुताबिक सभी नशे में धुत थे और और इस दौरान एल्विश ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में सागर ने एफआईआर भी दर्ज कराई है।

Also Read

इंस्टाग्राम के क्विट मोड फीचर से मिलेंगे कई फायदे, जानिए कैसे करेगा ये काम

8 Jul 2024 01:53 PM

नेशनल Instagram App : इंस्टाग्राम के क्विट मोड फीचर से मिलेंगे कई फायदे, जानिए कैसे करेगा ये काम

इंस्टाग्राम के नए क्विट मोड फीचर से यूजर्स को प्लेटफ़ॉर्म से ब्रेक लेने में मदद मिलेगी। यह फीचर खासकर मानसिक स्वास्थ्य और वेलबीन्ग को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है... और पढ़ें