सस्ती लोकप्रियता की कोशिश या पुलिस का डर : मैक्सटर्न और एल्विश यादव में हुई सुलह, फोटो शेयर कर लिखा- 'भाईचारा ऑन टॉप'

मैक्सटर्न और एल्विश यादव में हुई सुलह, फोटो शेयर कर लिखा- 'भाईचारा ऑन टॉप'
UPT | मैक्सटर्न और एल्विश यादव में हुई सुलह

Mar 10, 2024 20:59

एल्विश यादव और यूट्यूबर सागर ठाकुर के बीच सुलह हो गई है। एल्विश ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है।

Mar 10, 2024 20:59

Short Highlights
  • एल्विश यादव ने किया मैक्सटर्न से समझौता
  • गुरुग्राम पुलिस ने भेजा था नोटिस
  • एल्विश ने पोस्ट कर दी सुलह की जानकारी
New Delhi : बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव और यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के बीच समझौता हो गया है। एल्विश ने अपने सोशल मीडिया पर सागर ठाकुर के साथ फोटो शेयर कर लिखा- 'एक घर में बर्तन होते हैं, बजेंगे तो सही। भाईचारा ऑन टॉप।' आपको बता दें कि रविवार की सुबह ही ये जानकारी सामने आई थी कि एल्विश यादव को सागर ठाकुर से मारपीट मामले में गुरुग्राम पुलिस ने नोटिस भेजकर पेश होने के लिए कहा है।

सस्ती लोकप्रियता के लिए रचा गया ढोंग?
एल्विश यादव की सागर ठाकुर के साथ तस्वीर सामने आने के बाद ये स्पष्ट जरूर हो गया है कि दोनों ने आपसी मतभेद भुलाकर दोस्ती कर ली है। लेकिन इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि दोनों ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए इस तरह का ढोंग रचा हो। लेकिन जब बात बढ़कर पुलिस तक पहुंच गई, तो मामला गंभीर देखकर दोनों ने इसे तत्काल खत्म करने का फैसला कर लिया हो। आपको याद होगा कि जब सागर ठाकुर ने एल्विश यादव द्वारा मारपीट करने की जानकारी दी गई थी, तब उन्होंने कहा था कि वह जल्द ही इस पर वीडियो जारी करेंगे। सोचने वाली बात है कि अगर किसी के साथ ऐसी वारदात हो जाए, तो क्या वह इसे मौका बनाकर वीडियो पर व्यू पाने की कोशिश करेगा? जाहिर है नहीं। लेकिन सागर ठाकुर ने ठीक ऐसा ही किया। हालांकि सच्चाई क्या है, इस पर कुछ भी स्पष्ट नहीं है। फिलहाल एल्विश और सागर दोनों के फैन्स समझौते के बाद खुश हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)


एल्विश के खिलाफ FIR हुई थी दर्ज
सागर ठाकुर संग मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में आईपीसी की धारा 147, 149, 323 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। इसी मामले में आगे की कार्यवाही के लिए एल्विश को रविवार को नोटिस भेजा गया था। सागर ने पुलिस को बताया था कि एल्विश ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया, लेकिन वह अपने साथ 8-10 गुंडे लेकर आए थे। सागर के मुताबिक सभी नशे में धुत थे और और इस दौरान एल्विश ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में सागर ने एफआईआर भी दर्ज कराई है।

क्या है एल्विश यादव-सागर ठाकुर विवाद?
हाल ही में हुए सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी की क्रिकेट मैच के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस सागर ठाकुर ने भी फोटो पोस्ट कर एल्विश को ट्रोल किया था। इसके बाद एल्विश नाराज हो गए थे और उन्होंने सागर को जवाब देते हुए कहा कि 'भाई तू दिल्ली में रहता है, सोचा याद दिला दूं।' जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच मिलने की बात हुई। इसके बाद ही एल्विश द्वारा मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

Also Read

इंस्टाग्राम के क्विट मोड फीचर से मिलेंगे कई फायदे, जानिए कैसे करेगा ये काम

8 Jul 2024 01:53 PM

नेशनल Instagram App : इंस्टाग्राम के क्विट मोड फीचर से मिलेंगे कई फायदे, जानिए कैसे करेगा ये काम

इंस्टाग्राम के नए क्विट मोड फीचर से यूजर्स को प्लेटफ़ॉर्म से ब्रेक लेने में मदद मिलेगी। यह फीचर खासकर मानसिक स्वास्थ्य और वेलबीन्ग को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है... और पढ़ें