बड़ी खबर : एयर इंडिया की फ्लाइट में टॉयलेट में टिशू पेपर पर लिखा मिला बम, सूचना पर मचा हड़कंप

एयर इंडिया की फ्लाइट में टॉयलेट में टिशू पेपर पर लिखा मिला बम, सूचना पर मचा हड़कंप
UPT | Symbolic Image

May 16, 2024 13:34

इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, स्कूल और हॉस्पिटल के बाद अब एयर इंडिया प्लेन में भी बम वाला मामला सामने आया है...

May 16, 2024 13:34

New Delhi News : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, स्कूल और हॉस्पिटल के बाद अब एयर इंडिया प्लेन में भी बम वाला मामला सामने आया है। आईजीआई हवाईअड्डे पर दिल्ली-वडोदरा एयर इंडिया की एक फ्लाइट के चालक दल के एक सदस्य ने शौचालय में एक टिशू पेपर पर बम शब्द लिखा हुआ देखा तो उससे दहशत फैल गई है।

बम एवं डॉग स्क्वायड की टीम ने चलाया सर्च ऑपरेशन
बम की सूचना मिलने पर यात्रियों को तुरंत फ्लाइट से नीचे उतारा गया। जिसके बाद  मौके पर पहुंची बम एवं डॉग स्क्वायड की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। हालांकि, सभी यात्रियों को दूसरे फ्लाइट से रवाना किया गया। 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक,एयर इंडिया प्लेन के शौचालय में एक टिशू पेपर पर बम शब्द लिखा हुआ मिला। जिसको देखने के बाद यात्री और चालक दल में हड़कंप मच गया। इसके बाद सभी यात्रियों को तुरंत फ्लाइट से नीचे उतारा गया और मौके पर पहुंची बम एवं डॉग स्क्वायड की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। लेकिन, घंटों छानबीन के बाद भी कुछ नहीं मिला।

फ्लाइट के कोने-कोने को खंगाला गया
पुलिस के मुताबिक, 15 मई की शाम लगभग 7:30 बजे वड़ोदरा के लिए प्रस्थान करने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के शौचालय में एक टिशू पेपर पाए जाने के बारे में एक सूचना मिली थी। जिस पर बम शब्द लिखा हुआ था। जिसके बाद पूरे फ्लाइट में तलाशी अभियान चलाया गया। फ्लाइट के कोने-कोने से लेकर यात्रियों के सामान तक को खंगाला गया। लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

Also Read

अब भारत में लागू होगा सैटेलाइट बेस्ड टोल कलेक्शन सिस्टम, जानें क्या होगी प्रक्रिया...

27 Jul 2024 09:46 AM

नेशनल काम की खबर : अब भारत में लागू होगा सैटेलाइट बेस्ड टोल कलेक्शन सिस्टम, जानें क्या होगी प्रक्रिया...

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की है जिससे भारतीय सड़क परिवहन क्षेत्र में एक बड़ा बदलाव आएगा। उन्होंने मौजूदा टोल सिस्टम को समाप्त करने और एक सैटेलाइट... और पढ़ें