Pan Masala Viral Bus : लोगों का कहना है कि पान मसाले के पैकेट से बनी बस 'सीधे कैंसर के दरवाजे तक ले जाएगी' Watch Video

लोगों का कहना है कि पान मसाले के पैकेट से बनी बस 'सीधे कैंसर के दरवाजे तक ले जाएगी' Watch Video
UPT | Pan Masala Viral Bus

Feb 17, 2024 18:05

'यह बस जुबा को केसरी यूनिवर्स तक ले जाएगी', पान मसाले से बनी बस का वीडियो वायरल…

Feb 17, 2024 18:05

Pan Masala Viral Bus : भारतीय लोगों की रचनात्मकता को कोई रोक नहीं सकता। लोग ऐसा गेम खेलते हैं कि उन्हें समझ नहीं आता कि क्या कहें। ऐसा ही एक रहस्यमयी गेम सामने आया है। एक ट्रैवल कंपनी ने पान मसाला पैकेट से बस बनाई है। विश्वास नहीं हो रहा? तो एक बार इस वायरल वीडियो को देखिए। इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इस बस में आपको सिर्फ पान मसाले के पैकेट ही नजर आएंगे। कुछ लोग कहते हैं, "यह बस तुम्हें कैंसर के ठीक द्वार पर छोड़ देगी।"

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है
 

यह बस वास्तव में कहाँ जा रही है?
पान मसाला या गुटखा का सेवन शरीर के लिए हानिकारक होता है। पान मसाले के नियमित सेवन से कौन-कौन सी बीमारियाँ होती हैं, इसके बारे में आप इंटरनेट पर सैकड़ों लेख, वीडियो, विभिन्न रिपोर्ट देख सकते हैं। हालांकि देशभर में ज्यादातर युवा बड़े पैमाने पर गुटखा का सेवन करते नजर आते हैं। इन गुटखा-प्रेमी यात्रियों को आकर्षित करने के लिए एक कंपनी ने पानमसाला पैकेट से एक बस बनाई है। अब इस बस का निर्माण किसने और कहां किया है, इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता नजर आ रहा है। वहीं नेटीजन भी इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग कहते हैं, "हॉर्न ओके लो केसरी", जबकि अन्य कहते हैं, "यह बस जुबा को केसरी यूनिवर्स तक ले जाएगी।"

Also Read

हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

7 Jul 2024 06:00 PM

लखनऊ यूपी@7 : हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को राहुल गांधी ने हाथरस भगदड़ कांड को लेकर चिट्ठी लिखी है। वहीं सरकार दूसरी तरफ रजिस्ट्री प्रक्रिया को सरल बनाने और पारदर्शिता लाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठा रही है। लेकिन बारिश के मौसम में लोगों को सर्तक रहने की जरूरत है क्यों... और पढ़ें